अरविंद अकेला कल्लू का दर्द भरा गाना “दिल हमारा टूटल” सुनकर रो पड़ेंगे आप

Entertainment

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का दर्द भरा गाना “दिल हमारा टूटल” रिलीज हो गया है, जो बेहद भावुक करने वाला है। इस गाने में कल्लू रो – रो कर अपने टूटे दिल की कहानी बता रहे हैं। यह गाना टी- सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और अब तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में उनके साथ पूजा चौरसिया नजर आ रही हैं, जिससे कल्लू मिलने जाता है। लेकिन जब कल्लू उसे किसी और से गले मिलते देखता है, तो उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक जाती है। इसके बाद कल्लू का दिल टूट जाता है और वह टूटे दिल के साथ वहाँ से चला जाता है, लेकिन पूजा की यादों में कल्लू अपने दर्द को गाने के माध्यम से प्रस्तुत किया है।

कल्लू ने इस गाने को लेकर कहा कि “दिल हमारा टूटल” गान उस रिश्ते की कहानी है, जिसकी बुनियाद झूठ और धोखे पर टिकी होती है। आज ऐसे मामले अक्सर देखने को मिलते हैं। इसलिए मैंने इस गाने के जरिए ये दिखाने की कोशिश की है, जब भी किसी का दिल टूटता है – फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की, उसका गम बेहद पीड़ा वाला होता है। कल्लू ने कहा कि गाना हिट है, बाँकी भोजपुरी के दर्शक बताएंगे कि उन्हें कैसा लग रहा है। मेरा यह गाना हर सच्चे रिश्ते को समर्पित है। उम्मीद है युवाओं के साथ सबों को यह खूब पसंद आएगी।

गाना “दिल हमारा टूटल” को लेकर टी-सीरीज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट मैंनेजर सोनू श्रीवास्तव ने बताया कि टी-सीरीज म्यूजिक की दुनिया में अच्छे संगीत को तवज्जो देती है। हमने भोजपुरी में भी एक से बढ़ कर एक गाने बनाए हैं और उसी क्रम में यह गाना है। हम भोजपुरी म्यूजिक लवर्स से यह अपील करेंगे कि आप हमरे इस गाने को भी अन्य गानों की तरह खूब प्यार और आशीर्वाद दें। वादा करते हैं कि एक से बढ़ कर एक गाने के साथ आपके समक्ष हाजिर होते रहेंगे।

आपको बता दें कि गाना “दिल हमारा टूटल” को कल्लू ने अपनी मखमली आवाज दी है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में कल्लू के साथ पूजा चौरसिया पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं। गीतकार धरम हिंदुस्तानी हैं। संगीतकार साजन मिश्रा हैं। निर्देशक बिभांशु तिवारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव हैं। संकल्पना अरबिन्द मिश्रा का है। सहयोग गुड्डू जी पांडे, हनुमान जी पांडे, सुजीत मीडिया आरा से मिला है।