फ़िल्म “रईसजादा” में यश कुमार और रुस्तम अली चिश्ती की धमाल

Entertainment
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन सिनेमा बनाने में सरस्वती मूवीज वर्ल्ड फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस अहम योगदान देने आ रही है, जिसकी शुरुआत भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार यश कुमार और निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती के साथ हो गई है। हीरो और डायरेक्टर की जोड़ी में बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘रईसजादा’ की शूटिंग रुस्तम अली चिश्ती के निर्देशन में आगामी 25 फरवरी से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के विभिन्न क्षेत्रों में की जायेगी।
लेखक, निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती के कुशल नेतृत्व में बन रही इस फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क जोर शोर से किया जा रहा है। इस फ़िल्म के केंद्रीय भूमिका में यश कुमार एकदम अलग किरदार में अपने फैंस और ऑडियंस का दिल जीतने वाले हैं। उनके साथ में एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता और पूजा सिंह अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं। साथ ही शाहिद शम्स भी अहम भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।
गौरतलब है कि सरस्वती मूवीज वर्ल्ड के बैनर तले बनाई जा रही फैमिली ड्रामा से भरपूर फिल्म रईसजादा की शूटिंग बिग लेबल पर की जाएगी। इस फिल्म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक परिवेश को ध्यान में रखकर लिखी गई है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर काफी महंगे बजट के साथ बनाई जा रही है।