वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन ने एक साथ किया 11 फिल्मों का मुहूर्त, जनवरी में शुरू होगी शूटिंग

Entertainment
मुहूर्त के समय निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा व राज किशोर सिंह राजू रहे मौजूद
वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन साल 2024 का आगाज धमाकेदार अंदाज में करने जा रही है. इसकी नींव आज मुम्बई में रख दी गयी है. इस प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आज एक नहीं, 11 फिल्मों का मुहूर्त किया है. इस अवसर पर निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा व राज किशोर सिंह राजू के साथ अभिनेता देव सिंह, रोहित सिंह मटरू, प्रेम सिंह,गीतकार व संगीतकार मुन्ना दुबे,लेखन अरविंद तिवारी समेत कई लोग मौजूद रहे, जिनके हाथों में संभवतः इन फिल्मों की बागडोर होने वाली है. इन सभी फिल्मों के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं और ये सभी फ़िल्में साल के शुरुआत में यानी जनवरी से सेट पर जाएँगी. ये जानकारी फिल्मों के मुहूर्त के समय वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन की ओर से दी गयी.
मौके पर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि 11 फिल्मों का एक साथ मुहूर्त आज तक इंडस्ट्री में पहले नहीं हुआ है. ये हमारी एक अद्भुत जर्नी की शुरुआत होगी. 11 में हर फिल्म अलग जोनर का और अलग कलेवर का है. यह दर्शकों को 2024 के मनोरंजन से रूबरू कराएगी. फिल्म को लेकर हम सभी उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि हम अपनी फिल्मों के माध्यम से मनोरंजन का नायाब फ्लेवर दर्शकों तक पहुंचा सकेंगे.
उन्होंने उन 11 फिल्मों के नाम भी बताए, जिनका निर्माण जनवरी माह में शुरू होना है और जिनका आज मुहूर्त संपन्न हुआ. ये फ़िल्में हैं – हम साथ साथ हैं, साजन चले ससुराल, भाभी जी घर पे हैं, जय माता दी, एक बहु ऐसी भी, मैं सेहरा बांध के आऊंगा 2, स्वर्ग से प्यारा घर हमारा, वाह वाह रामजी क्या जोड़ी है बनाई, ये बंधन है प्यार के 2, दोस्ताना 2 और आंगन की लक्ष्मी 2. इन सभी फिल्मों के लिए कास्टिंग जारी है.
आपको बता दें कि इन फिल्मों का निर्माण भव्य पैमाने पर होना है. ये फ़िल्में अगले साल ही रिलीज होंगी, लेकिन फ़िलहाल इसका रिलीज डेट जारी नहीं किया गया है.