Welcome Wedding: फिल्म ‘वेलकम वेडिंग’ में राजपाल यादव साथ दिखेंगे ये स्टार्स – आनंद राउत

Cover Story Entertainment

आनंद राउत ने फिल्मी दुनिया में डायरेक्टर के रूप में नाम और शोहरत कमाया है. उनके निर्देशन में बनी फिल्म वेलकम वेडिंग में जाने-माने कलाकार दर्शन जरीवाला, राखी सावंत, राजपाल यादव, अरुण बख्शी, फिरदौस नजर आएंगे.

Welcome Wedding: आठ मार्च को रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्म ”वेलकम वेडिंग” में झारखंड के कई कलाकार हैं. इस कॉमेडी फिल्म के डायरेक्टर रांची के आनंद राउत हैं. बोकारो जिला के पेटरवार निवासी रुचि काजल ने इस फिल्म के गाने में अपनी सुरीली आवाज दी है और अभिनय भी किया है. इस फिल्म के राइटर भी झारखंड निवासी सचिन्द्र शर्मा हैं.

 

आनंद राउत की फिल्म वेलकम वेडिंग

आनंद राउत ने फिल्मी दुनिया में डायरेक्टर के रूप में नाम और शोहरत कमाया है. उनके निर्देशन में बनी फिल्म वेलकम वेडिंग में जाने-माने कलाकार दर्शन जरीवाला, राखी सावंत, राजपाल यादव,राखी सावंत ,राजू खेर ,अरूण बक्शी ,फिरदौस दादी ,साहिल कोहली ,कोमल झा ,प्रकाश नाइक ,मिलिंद प्रसाद ,जय मिश्रा ,रोहित राज ,राजेश सिंह ,रियाना शुक्ल आदि है .अतिथि कलाकार की भूमिका में ए राउत भी हैं.

जानें आनंद राउत के बारे में

श्री राउत ने कहा कि मेरी पढ़ाई रांची में हुई. 20 साल पहले मुंबई चला आया. काफी संघर्ष के बाद बालाजी फिल्म में सहायक डायरेक्टर के रूप में काम करने लगा. लगभग दस साल तक दर्जनों सीरियलों में सहायक डायरेक्टर के रूप में काम किया. इसमें लखनवी इश्क, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, क्या हादसा क्या हकीकत, काव्यांजलि, कहानी किस रोज, करम अपना-अपना. नागपुरी में भी एक फिल्म बनायी. श्री राउत ने कहा कि झारखंड के युवाओं में काफी टैलेंट है. झारखंड के कलाकारों को बॉलीवुड में प्रतिभा दिखाने के लिए प्रेरित करता रहा हूं.

फिल्म वेलकम वेडिंग में नजर आएंगी रुचि काजल

आनंद राउत की फिल्म वेलकम वेडिंग में रुचि काजल भी नजर आएंगी. आनंद राउत ने कहा कि झारखंड के युवाओं में काफी टैलेंट है. झारखंड के कलाकारों की प्रतिभा को बॉलीवुड में निखारने के लिए वे हमेशा कोशिश करते रहते हैं, उन्हें प्रेरित करते रहते हैं. रुचि काजल ने भी बताया कि डायरेक्टर आनंद राउत ने हमेशा उन्हें फिल्म में गाने के लिए प्रेरित किया है. उन्हीं के प्रयास से रुचि ने फिल्म वेलकम वेडिंग में अपनी प्रस्तुति दी. रुचि ने अपने पिता विजय कुमार साहू और मां रीना रानी को भी अपनी सफलता का श्रेय दिया है.इस फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म के निर्माता विकास सी नाइक और चंदेश्वर एच प्रसाद ,निर्देशक आनंद राउत,क्रिएटिव दिव्यांचल त्यागी ,बैनर विकास प्रसाद फिल्म्स है।