विमल पांडेय, मनीषा यादव, अरुण तिवारी की भोजपुरी फिल्म “दो चुटकी सिंदूर” की शूटिंग 15 जनवरी से जौनपुर में होगी शुरू

Entertainment
निर्माता महेश कुमार, निर्देशक अरुण तिवारी की विमल पांडेय, मनीषा यादव स्टारर “दो चुटकी सिंदूर” की शूटिंग 15 जनवरी से होगी शुरू मेडली एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म ‘दो चुटकी सिंदूर’ की शूटिंग नये साल के स्वागत के साथ आगामी 15 जनवरी से उत्तर प्रदेश के शाहगंज, जौनपुर के विभिन्न क्षेत्रों में शुरू की जाएगी। यूथ स्टार विमल पांडेय और एक्ट्रेस मनीषा यादव स्टारर इस फिल्म का निर्माण फिल्म निर्माता महेश कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशन का कमान कई फिल्मों के निर्देशक अरुण तिवारी संभाल रहे हैं। इस फ़िल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर किया जाने वाला है। इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में विमल पांडेय और मनीषा यादव की कमाल की केमिस्ट्री दिखने वाली है।
गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे दौर में बेहतरीन फिल्मों के निर्माण की कड़ी में भोजपुरी फिल्म ‘दो चुटकी सिंदूर’ का ग्रैंड मुहूर्त पिछले दिनों लखनऊ में धूमधाम से संपन्न किया गया। इस अवसर पर फ़िल्म का एक पोस्टर भी जारी किया गया, जोकि सबके आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। स्वस्थ मनोरंजनपूर्ण व संपूर्ण पारिवारिक यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है, ताकि पूरे परिवार के लोग एक साथ बैठकर यह फिल्म देख सकें। यह फिल्म बड़े पैमाने पर काफी महंगे बजट के साथ बनाई जाएगी।
बता दें कि मेडली एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म ‘दो चुटकी सिंदूर’ का निर्माण भव्य पैमाने पर किया जा रहा है। इस फ़िल्म के निर्माता महेश कुमार हैं, जिनका उद्देश्य है बड़े कैनवास पर भोजपुरी सिनेमा का परचम लहराना। ताकि ग्लोबल स्तर पर भोजपुरी फिल्मों का डंका बाजे। इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर
जाने माने फ़िल्म निर्देशक अरुण तिवारी संभाल रहे हैं, जो कई सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में विमल पांडेय, मनीषा यादव की कमेस्ट्री दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है। साथ ही अनीता सहगल, संजय वर्मा, नम्रता सिंह, किरन मिश्रा, अनूप अरोरा, जीतू शुक्ला भी अपने अपने लाजवाब अभिनय का जादू चलाने वाले हैं। इस फिल्म के लेखक ललित शुक्ला हैं, उन्होंने इस फिल्म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक परिवेश को ध्यान में रखकर लिखा है। संगीतकार मनोज भास्कर, जिन्होंने बहुत ही कर्णप्रिय और मधुर संगीत बनाया है। डीओपी चंद्रिका गुप्ता हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर शेखर यादव हैं।