फिल्म “चाची नंबर 1” ट्रेलर रिलीज के बाद छाए यूनिक स्टार यश कुमार, दर्शकों को अब फिल्म का इंतजार

Entertainment

यूं तो यूनीक स्टार यश कुमार और उनकी फिल्मों का कोई जोड़ नहीं होता, लेकिन रविवार (10 सितंबर) को रिलीज “चाची नंबर 1” के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है। ट्रेलर इतना धांसू है कि उसे देख कर उनके भोजपुरिया दर्शक अब फिल्म के स्क्रीन पर आने का इंतजार नहीं कर सकते। आयुष्मान खुराना की फिल्म के बाद अब दर्शकों में यश कुमार की फिल्म “चाची नंबर 1” के लिए भी लोगों में उत्साह है। यह फिल्म समाज में तेजी से बढ़ रहे तलाक की प्रवृति पर चोट करता है, जो इन दिनों तेजी से फैल रहा है। “चाची नंबर 1” में इस प्रवृति को चुनौती देने के लिए यश कुमार ने कमल हसन और गोविंदा से प्रेरणा लेते हुए लैंगिक आउट फिट को अपनाया है, जिसमें वे आकर्षक और सेनसुअस नजर आ रहे हैं।

फिल्म “चाची नंबर 1” के ट्रेलर को लेकर यश कुमार ने कहा कि कथा फिल्म की मूल आत्मा है और वो कथा तब और भी सार्थक हो जाती है, जिसमें मनोरंजन के साथ एक सकारात्मक संदेश आईने की तरह दर्शकों को दिखने लगे। “चाची नंबर 1”  ऐसी ही एक फिल्म है। उन्होंने कहा कि जहां तक फिल्म के लैंगिक प्रस्तुति की बात है तो भोजपुरी लोक संस्कृति में ये नया नहीं है। जब महिलाएं समाज में मुखर नहीं थी, तब पुरुष ही उनके हिस्से का किरदार परदे पर निभाते थे। लेकिन हमारी फिल्म में ये महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि ये महत्वपूर्ण है कि हम दर्शकों तक किस तरह का मनोरंजन दे पाए। उससे समाज पर क्या प्रभाव होगा और फिल्म की सार्थकता क्या होगी?

यश कुमार ने कहा कि यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म “चाची नंबर 1” को Enterr10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा मां बाप की है जिसमें पिता अपनी बेटी के बिना नहीं रह सकता। फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट और 57 सेकंड का है जोकि बेहद रोमांचक और कॉमेडी वाला है।   फिल्म “चाची नंबर 1” का निर्माण यश कुमार इंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा के बैनर से हुआ है। समाज की इस बुराई को फिल्म के जरिए मनोरंजन के माध्यम से प्रमुखता से उठाया है हमने। मुझे लगता है कि यह फिल्म जरूर सबको पसंद आएगी और वह इससे सबक भी लेंगे।