फातिमा और दीया मिर्जा की फिल्म धक-धक का ट्रेलर रिलीज

Entertainment

फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी अभिनीत फिल्म ‘धक-धक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अभिनेत्री को एक बाइकर की सशक्त भूमिका में दिखाया गया है
धक धक’ नाम की एक नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी जैसी कई प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं। इस फिल्म में ये सभी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक ड्रामा है और इसकी सह-निर्माता तापसी पन्नू हैं। ट्रेलर अभी रिलीज हुआ है और लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। ‘धक धक’ नाम की फिल्म का ट्रेलर आज सामने आया।

इसमें चार मुख्य किरदारों को दिखाया गया है जो बाइक चलाना पसंद करते हैं। रत्ना पाठक शाह द्वारा निभाए गए पात्रों में से एक का लड़के बाइक चलाने को लेकर मज़ाक उड़ाते हैं। वे सभी खारदुंग ला नामक एक बहुत ऊंची सड़क की यात्रा पर जाने का फैसला करते हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म बहादुर और लचीले होने के बारे में है, और यह भी कि विभिन्न धर्मों के लोग एक साथ कैसे रह सकते हैं। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख मुख्य कलाकार हैं।

तापसी पन्नू ने धक धक नाम की फिल्म बनाने में मदद की थी. कहानी लिखने के लिए उन्होंने पारिजात जोशी और तरुण डुडेजा जैसे अन्य लोगों के साथ काम किया और डुडेजा ने फिल्म का निर्देशन भी किया। फिल्म के निर्माण के लिए उन्हें तापसी पन्नू, अजीत अंधारे, केविन वाज़ और प्रांजल खंडारिया से मदद मिली। उन्होंने फिल्म को नई दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, मनाली, लेह और लद्दाख जैसे विभिन्न स्थानों पर फिल्माया। यह फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। यह दूसरी फिल्म है जिसे बनाने में तापसी पन्नू ने बतौर निर्माता मदद की है।