पति के प्यार और त्याग से सजी यश कुमार की फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” का ट्रेलर आउट, जल्द रिलीज होगी फिल्म

Entertainment
सुपर स्टार यश कुमार और रक्षा गुप्ता की अपकमिंग फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। यश कुमार एक बार फिर से समाज और संस्कार के दायरे में एक मनोरंजक पटकथा वाली फिल्म लेकर तैयार हैं। उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर Enterr10 Rangeela के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जो दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है। इस फिल्म के निर्माता सुजीत वर्मा हैं, जिनके साथ यश कुमार की ट्यूनिग कमाल की रही है। अब तो दोनों कई फिल्में साथ कर चुके हैं, जो एक से बढ़ कर एक रही है। और अब एक शानदार कान्सेप्ट वाली फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता यश कुमार एंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा हैं।
बात कर लें यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” के ट्रेलर की। इसके ट्रेलर का लेंथ 4:54 मिनट है। तकरीबन 5 मिनट के इस ट्रेलर में कई हाईलाइट हैं, जो आपको फिल्म की ओर आकर्षित करने वाली है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है, यश कुमार के कॉमेडी एक्शन से है और क्लाइमैक्स में वे फिल्म की अभिनेत्री रक्षा गुप्ता से दूर जाते नजर आते हैं। वैसे इस फिल्म की कहानी एक ऐसे पति की है, जो अपनी पत्नी से बेइंतहा प्यार भी करता है और उसकी खुशी के लिए त्याग भी करता है। इसी स्टोरी लाइन पर इस फिल्म की कहानी बुनी गई है। इसमें यश कुमार अपने पिता के दोस्त की बेटी से उस हाल में शादी करता है, जब उसकी बेटी एक एक्सीडेंट में कोमा में चली जाती है। फिर यश उसे कोमा से बाहर लाता है, लेकिन फिर हालत ऐसे बनते हैं कि यश को अपनी पत्नी की शादी उसके पसंद के लड़के से करवानी पड़ती है। फिर जो होता है, उसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।
लेकिन उससे पहले यश कुमार ने बताया कि फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” एक सम्पूर्ण पारिवारिक और मनोरंजक फिल्म है। यह फिल्म भोजपुरी को रिप्रजेंट करे, इसका प्रयास किया है। मेकिंग भी बड़े लेवल पर हुई। फिल्म के गाने और संवाद के साथ एक्शन भी नायाब हैं। इसलिए मैं भोजपुरी के दर्शकों से आग्रह करूंगा कि आप अभी हमारी फिल्म के ट्रेलर को देखें और उसके बाद जब फिल्म रिलीज होगी तो उसका भी आनंद लें। उन्होंने कहा कि फिल्म को दर्शकों का जितना प्यार मिलता है, कलाकार उतना ही अच्छी फिल्में करने को प्रेरित होते हैं। इसलिए इस फिल्म को सभी जरूर अपने परिवार जनों के साथ देखें।