प्रदीप सिंह द्वारा निर्मित वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की तीन फिल्में जल्द ही जाएंगी फ्लोर पर

Entertainment
फिल्म निर्माता प्रदीप सिंह जल्द ही तीन बड़ी फिल्में – देवरानी जेठानी 3, सास भी कभी बहू थी 2 और भूत 2 और ननद लेकर आ रहे हैं, जो जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली हैं। इस फिल्म का निर्माण वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन के बैनर से हो रहा है। ये चारो फिल्में एक से बढ़कर एक होने वाली हैं। ये जानकारी आज खुद प्रदीप सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि देवरानी जेठानी के पिछले दिनों भाग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद हम इसका सीक्वल “देवरानी जेठानी 3” लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ एक और बेहद खास फिल्म “ सास भी कभी बहू थी 2” का निर्माण भी होने वाला है। इन दोनों फिल्मों में कॉमन ये है कि दोनों फिल्मों का निर्देशन अजय झा कर रहे हैं। अजय झा इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं और वे इन फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं। उम्मीद है कि उनके निर्देशन में हमारी फिल्म वर्ल्ड क्लास बनेगी।
उन्होंने आगे बताया कि “देवरानी जेठानी 3” दर्शकों के लिए शानदार मनोरंजन लेकर आने वाली है। इस फिल्म में फिटनेस आइकान विक्रांत सिंह राजपूत, सुपर स्टार गौरव झा और इंडस्ट्री के वरस्टाईल अभिनेता देव सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी शानदार होने वाली है। फिल्म के निर्माण की पूरी तैयारी हो चुकी है और यह अब फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। हमारी कोशिश होगी हम एक ऐसी फिल्म का निर्माण करें, जो दर्शकों के लिए मनोरंजन का सैलाब लेकर आए। वहीं, उन्होंने फिल्म सास भी कभी बहू थी को लेकर कहा कि यह फिल्म भी खास है और इसका जोनर भी पारिवारिक है। फिल्म के बारे में और जानकारी हम आने वाले दिनों में साझा करेंगे। फिलहाल हमारा फोकस इन फिल्मों की मेकिंग पर है।
उन्होंने फिल्म भूत 2 को लेकर कहा कि इस फिल्म का पहला भाग बं चुका है और हम इसके दूसरे भाग की भी मेकिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में एक बार फिर से अवधेश मिश्रा निर्देशक के साथ अभिनेता के रूप में दिखेंगे। फिल्म पहले पार्ट से अलग होगी। इस फिल्म को लेकर भी सारी तैयारिया पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि हमारी इन तीनों फिल्मों के पीआरओ रंजन सिन्हा होंगे, जो अपनी कार्यकुशलता के साथ इन फिल्मों को दर्शक के बीच ले जाने की जिम्मेदारी मीडिया के माध्यमों से करने वाले हैं।