राहुल सिंह और रेशमा शेख की जोड़ी आएगी नजर

Entertainment
राहुल सिंह, रेशमा शेख स्टारर ईगल होम एंटरटेनमेंट की दो फिल्मों का निर्देशन करेंगे दिनेश पाल
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रैबल हीरो राहुल सिंह और क्यूट एक्ट्रेस रेशमा शेख की हिट जोड़ी ने सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘प्लेटफॉर्म नं० 2’ से एक साथ फिल्मी सफर शुरू किया था और अब यह शानदार सुपरहिट जर्नी ईगल होम एंटरटेनमेंट तक आ पहुंची है। जी हाँ! यह सुपरहिट जोड़ी फिर एक साथ धमाल मचाने आ रही है ईगल होम एंटरटेनमेंट की निर्माणाधीन दो भोजपुरी फिल्मों में। इस फ़िल्म का निर्माण बिग लेबल पर किया जाएगा। इन दोनों फिल्मों के निर्देशन टैलेंटेड डायरेक्टर दिनेश पाल कर रहे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग नये साल में भव्य पैमाने पर विभिन्न रिच और मनोरम लोकेशन पर की जाएगी। यह जानकारी ईगल होम एंटरटेनमेंट के मुंबई हेड कमल यादव ने दी है।
गौरतलब है कि राहुल सिंह और रेशमा शेख की शानदार जोड़ी और लाजवाब केमेस्ट्री अब तक कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह सारी फिल्में फ़िल्मी गलियारों में सुर्खियां बटोर चुकी हैं। यही वजह है कि एक बार यह हिट जोड़ी डबल धमाल मचाने के लिए तैयार है, जोकि उनके फैंस और ऑडियंस के लिए खुशी की बात है। उनकी कुछ फिल्मों का निर्देशन दिनेश पाल कर चुके हैं और अब आगामी दोनों फिल्मों के डायरेक्टर वहीं हैं। राहुल सिंह, रेशमा शेख और दिनेश पाल की तिकड़ी खूब कमाल धमाल करेगी।
उल्लेखनीय है कि ईगल होम एंटरटेनमेंट फिल्मी दुनियाँ में बहुत बड़ा नाम है। कई भाषा की फ़िल्म इंडस्ट्री में म्यूजिक व सिनेमा के क्षेत्र में ईगल होम का बहुत ही अलग वर्चस्व है। अब यह कंपनी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी कदम रख दी है। फिल्मों व गानों का राइट्स खरीदने के साथ ही साथ अब ईगल होम फ़िल्म निर्माण में भी कदम बढ़ा दी है। जिसकी शुरूआत एक साथ दो फिल्मों के निर्माण के अनाउंसमेंट से हो गई है।