संस्था इंपा के कार्यालय को मिला नया कलेवर

Entertainment
मनोरंजन जगत से जुड़े फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी और सबसे पुरानी संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्युसर असोसिएशन (इंपा ) के नए  और भव्य कार्यालय का उद्घाटन संस्था के अध्यक्ष  अभय सिन्हा के हाथों किया गया। इस नए कार्यालय में निर्माताओं को कई बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी। इस कार्यालय में नई सूचना एवं  प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया गया है ।  इससे इंपा के कार्य को और कुशलता मिलेगी।  
 
निर्माताओं को संबोधित करते हुए अध्यक्ष अभय सिन्हा ने कहा कि इंपा गारंटी देती है कि नये कार्यालय में हर समय निर्माताओं को बेहतर सुविधा प्राप्त होगी। इस अवसर पर सिनेमा निर्माण और टेलिविजन शो निर्माण से जुड़े कई दिग्गज निर्माताओं ने उपस्थित होकर अभय सिन्हा और उनकी टीम को इस नए कार्यालय के निर्माण पर बधाई दी। इस अवसर पर इंपा के संरक्षक और  पूर्व अध्यक्ष टी.पी.अग्रवाल ने कहा कि मैं 16 साल इंपा का अध्यक्ष  रहा अब मौजूदा अध्यक्ष के रुप में अभय सिन्हा और उनकी टीम शानदार काम कर रही है। 
 
समारोह में मौजूद फिल्म निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा ने कहा कि हमारी पूरी यात्रा की पृष्टिभूमि में इंपा की महत्वपूर्ण भूमिका है। अभय सिन्हा और उनकी पूरी टीम को शुभकामना। अभिनेता और निर्माता सचिन पिलगांवकर ने इस अवसर पर कहा कि इंपा को इस नए रुप में देखकर मुझे काफी खुशी है। यह तो सिर्फ शुरुआत है। अभय सिन्हा और उनकी टीम इंपा को और आगे ले जाए यह मेरी शुभकामना है। 
 
समारोह में फिल्म निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा कि इंपा को इस नए रुप में देखना हम सबका एक सपना था तो अब जाकर पूरा हुआ है। इस अवसर पर निर्माता जयंतीलाल गड़ा, मेहुल कुमार, बबलु पचिसिया. रिकु राकेश नाथ, इंपा की वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुषमा शिरोमणि, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र उर्फ टीनू वर्मा, अभिनेता और निर्माता जे.डी. मजीठिया, निर्माता मनीष गोश्वामी निर्माता- निर्देशक अशोक पंडित,  निर्माता पवन कुमार,फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एप्लॉयज (एफडब्लूआईसीई) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे, अतुल पटेल, इंपा के कोषाध्यक्ष बाबू भाई थीबा, महासचिव कुकु कोहली, संयुक्त सचिव महेन्द्र धारीवाल, निर्माता और  महासचिव (एफएमसी) निशांत उज्ज्वल,  भरत पटेल, हरसुख भाई  धाडुक,जगदीशचंद्र बैरिया, मनीष जैन, राजकुमार पांडे, विनोद गुप्ता, संजीव सिंह , पंकज तिवारी और युसुफ शेख तथा इंपा सचिव अनिल नागरथ के अलावा, मुकेश पांडे तथा अभिनेत्री स्मिृति सिन्हा आदि मौजूद थे। इस अवसर पर अभय सिन्हा ने कहा कि इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्युसर असोसिएशन (इंपा ) का नया कार्यालय सबकी मेहनत का नतीजा है । मैं अपनी कमेटी के सभी पदाधिकारियों,समिति के सभी सदस्यों और इंपा के सभी मेंबरों का दिल से आभारी हूं। बतादें कि इंपा भारत में सबसे पुराना (1937 से), सबसे बड़ा और सबसे स्थापित प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन है। जिसके वर्तमान में 23000 से अधिक सदस्य और 10,000 से अधिक सक्रिय सदस्य हैं। फीचर फिल्में, टेलीविजन सीरीज, टीवी न्यूज, डॉक्यूमेंट्री फिल्में, लघु फिल्में, संगीत एल्बम, रियलिटीशो, वेब फिल्में, वेब सीरीज, वीडियो फिल्में, एनीमेशन फिल्में, चैनल, ओटीटी प्लेटफॉर्म और सेवा प्रदाताओं के अधिकांश निमार्ता इंपा के सदस्य हैं।