श्रेयस तलपड़े सँग अनंत कुमार गुप्ता का नया दौर नवम्बर से इंदौर में शुरू होगा .!

Entertainment

भारतीय सिनेमा का एक नया दौर 1957 में आया था और एक नया दौर आज 2023 में आने जा रहा है । जी हाँ हम बात कर रहे हैं नया दौर नाम से बनी फिल्मों का जिन्होंने भारतीय सिनेमा जगत को नए आयाम दिए, नई पहचान से नई इबारतें लिखीं । आज़ादी के बाद भारतीय सिनेमा का नया दौर शुरू हुआ उसी दौर में भारतीय सिनेमा के उस दौर के लिविंग लीजेंड दिलीप कुमार और वैजयंतीमाला के साथ 1957 में नया दौर नामक ब्लैक एंड व्हाइट फ़िल्म बनी थी , फ़िल्म व्यापक तौर पर सुपरहिट हुई थी , उस फ़िल्म के गाने “उड़े जब जब जुल्फें तेरी ” “रेशमी सलवार है कुर्ता जाली का” “ये देश है वीर जवानों का” इतने प्रसिद्ध हुए की आज भी हमारी ज़ुबान पर आते रहते हैं । और अक्सर टीवी/रेडियो पर बजते रहते हैं । वो एक अलग दौर था और आज एक अलग दौर है लेकिन भारतीय सिनेमा का ये नया दौर एक अलग स्तर का नया सिनेमा है ।

ऋद्धि सिद्धि मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्माता अनंत कुमार गुप्ता प्रकाशपर्व दीपावली के ठीक बाद नवम्बर से इंदौर में नया दौर फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म को लेकर फ़िल्म के लीड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने बताया कि वे इस फ़िल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं , और इसकी शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । फ़िल्म का कॉन्सेप्ट एकद्दम ही यूनिक और सोशल ड्रामा पर आधारित है ।

इस फ़िल्म को लेकर श्रेयस तलपड़े कहते हैं कि उन्होंने कई बड़ी फिल्में की हैं और उनमें से कई फ़िल्में तो सैकड़ों करोड़ का व्यवसाय कर चुकी हैं लेकिन उनमें कहीं ना कहीं मसाला फिल्मों का समावेश अधिक था , ये नया दौर एक अलग तरह का सिनेमा है और इसको करने में काफी आनंद आएगा । फ़िल्म की शूटिंग इंदौर में शुरू होगी और आगे इस फ़िल्म की शूटिंग लंदन में भी की जाने वाली है । फ़िल्म नया दौर के लेखक हैं अनंत कुमार गुप्ता व निर्देशक हैं रविन्द्र राम पाटिल, डीओपी हैं योगेश कोली, इस नया दौर में कुल 3 गाने हैं जिन्हें लिखा हैं कृष्णा भारद्वाज और शेख अहमद ने और संगीत से सजाया है अमित त्रिवेदी के साथ विशाल मिश्रा ने । फ़िल्म की डांस मास्टर हैं सबीना खान । इस नया दौर के कलाकार हैं श्रेयस तलपड़े, श्रद्धा दास, मनवीर गुज्जर, संजय मिश्रा व अन्नू कपूर ।