खेसारीलाल यादव की फिल्म “रंग दे बसंती” के न्यू लुक ने बढाई बॉक्स ऑफिस का तापमान

Entertainment

एस आर के म्यूजिक प्रा. लि.प्रस्तुत सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म “रंग दे बसंती” के नये लुक ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस का तापमान बढ़ा दिया है. फिल्म के नये लुक में खेसारीलाल यादव फौजी की भूमिका में नज़र आ रहे हैं. इस लुक में वे बेहद आकर्षक लग रहे हैं, जिस वजह से इस फिल्म को लेकर सिने सोसायटी में चर्चाओं का माहौल गरम हो गया है. आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ अभिनेत्री रति पांडेय और डायना खान हैं.

फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया गया है,  जिसको लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म “रंग दे बसंती” की शूटिंग कश्मीर की बर्फीली वादियों में बिना कपडे आसान नहीं था. मगर उस ठंड में भी मैंने फिल्म की शूटिंग पूरी की. मेरे साथ रति पांडेय भी उस सर्दी में डटी रहीं और अपना बेस्ट दिया. यहाँ तक कि फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर शर्मा मौजूद थी, जिनकी मौजूदगी में हम सबका हौसला बढ़ता था. इसके उल्ट जब फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में शुरू हुई, तो वहां गर्मी प्रचंड थी. और वहां डायना, जो मेरी को स्टार हैं, उनके बर्दाश्त से गर्मी बाहर थी. उन्होंने अभिनेत्री रति पांडेय और डायना खान की जमकर तारीफ की. खासकर डायना खान को लेकर कहा कि आज तक मैंने उन जैसी खूबसूरती नहीं देखी. शूटिंग के दौरान मेरे साथ उनकी जोड़ी मैच कराने के लिए मेकअप कम करना पड़ता था. उन्होंने कहा कि फिल्म शानदार बनी है. दर्शकों से अपील है कि वे फिल्म जरुर देखें.

वहीं निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि फिल्म का टीजर जल्द रिलीज होगा. फिल्म का ट्रेलर अगले साल 2024 की जनवरी महीने में होगा. उन्होंने कहा कि हम भोजपुरी से जुड़े हैं, इसलिए हमारा मानना है कि भोजपुरी को सिर्फ भोजपुरी तक सीमित नहीं रखा जाए. इसके औरा को बढ़ाया जाए.  इसके लिए प्रयास करना चाहिए और हम लोग ये करने की हमेशा कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं भोजपुरी से हूँ और मेरी यह जिम्मेदारी है कि जो लोग थियेटर में नहीं आ रहे हैं, उन्हें वापस लेकर आएं. इसलिए मैं दर्शकों से अपील करूँगा कि वे फिल्म देखने थियटर में आयें. निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि फिल्म “रंग दे बसंती” कई मायनों में ख़ास है. हमारी फिल्म सिर्फ देशभक्ति वाली फिल्म नहीं है, बल्कि पारिवारिक पृष्ठभूमि पर पनपती देशप्रेम पर आधारित फिल्म है. हमने इस फिल्म में दिखाया है कि फ़ौज की नौकरी सिर्फ पेशा नहीं, पैशन भी है. यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ एक अलग दृष्टिकोण देगी. उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म में साउंड क्कालिटी भी इन्हेन्स हुई है. हमारी फिल्म का वॉल्यूम हिंदी सिनेमा के समानांतर रहेगी.

आपको बता दें कि फिल्म “रंग दे बसंती” के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं. निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव, रति पांडे और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है. संगीतकार ओम झा है. गीतकार प्यारेलाल यादव ,अरविंद तिवारी, राकेश निराला, डॉ  कृष्णा एन शर्मा और सत्य सावरकर हैं. पीआरओ शैलेश गिरी, रंजन सिन्हा हैं. डीओपी वासु, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता, कला राजीव शर्मा का है.