पप्पू यादव के सवाल पर तेजस्वी का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात2

Bhojouri

पटना: बिहार में पूर्णिया सीट पर सियासी घमासान दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है कि महागठबंधन के बीच खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ जहां राजद प्रत्याशी बीमा भारती आज नामांकन दाखिल करने जा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी गुरुवार को नामांकन दाखिल करने का ऐलान किया है.

इस बीच तेजस्वी यादव ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पूर्णिया पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवाल पर दो टूक जवाब दिया है. तेजस्वी यादव ने बीमा भारती के नामांकन करने और उनके विजयी होने की बात कही है.
इधर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के लिए जमुई आने को लेकर मीडिया से बात की. तेजस्वी यादव ने इस दौरान कहा है कि, ”प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार में आ रहे हैं, वह लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं.” वहीं आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि, ”वह अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं. ये बताता है कि उनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है