भ्रष्टाचार के युवराज हैं तेजस्वी यादव, बहकावे में नहीं आएगी जनता- उमेश सिंह कुशवाहा

Bhojouri City/ State Politics Regional धर्म/अध्यात्म बिहार लोकसभा चुनाव 2024 स्थानीय समाचार

गुरुवार को कटिहार लोकसभा के एनडीए उम्मीदवार श्री दुलाल चंद गोस्वामी के नामांकन समारोह को संबोधित करते हुए बिहार जदयू के माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि कटिहार की धरती सांप्रदायिक सद्भाव और आपसी मिल्लत के लिए देशभर में जानी जाती है। साथ ही सिख समाज के प्रथम, नौवें और दसवें गुरु का भी इस पवित्र भूमि से सीधा संबंध रहा है। स्वतंत्रता के आंदोलन में भी यहाँ के लोगों ने अग्रणी भूमिका निभाई थी।
आज इस मैदान में स्थानीय जनता का उमंग और उत्साह बता रहा है कि पिछली बार से अधिक वोटों से हमारे एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार श्री दुलाल चंद गोस्वामी की जीत होगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एकतरफ परिवरवादी पार्टियों का एकमात्र लक्ष्य जनता को लूटकर अपनी तिजोरी भरना हैं वहीं दूसरी ओर हमारे नेता श्री नरेंद्र मोदी एवं श्री नीतीश कुमार ‘विकसित बिहार-विकसित भारत’ के संकल्प को लेकर जनसेवा में निकले हुए हैं।
उन्होंने कहा कि श्री नीतीश कुमार ने प्रदेश में न्याय के साथ विकास और श्री नरेंद्र मोदी ने देश में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का एक उम्दा उदारहण पेश किया है। 2005 से पहले का कालखंड आज भी बिहार का काला अध्याय के रूप में याद किया जाता है। राजद के जंगलराज में नेता और अधिकारी तक सुरक्षित नहीं थे मगर आज बिहार में कानून का राज है, माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज से मुक्त कराया और आम जनता को खुलकर जीने की आजादी मिली है।
प्रदेश अध्यक्ष ने आह्वान किया कि एनडीए की सरकार में कटिहार का चैमुखी विकास हुआ। एक सच्चे जनसेवक की भांति श्री दुलाल चंद गोस्वामी कटिहार की लोगों के सुख-दुख में सदैव खड़े रहते हैं इसलिए आप सभी पुनः अपना आशीर्वाद और समर्थन देकर उन्हें संसद में भेजने का संकल्प लें ताकि विकास गाड़ी युही बढ़ती रहें और कटिहार का नाम पूरे देश-दुनिया में रौशन हो।