साल के अंतिम दिनों में आने वाला है सुपर स्टार राकेश मिश्रा का धमाकेदार गाना “लड्डू बटले रही”*

Entertainment
2023 के सुपर हिट गानों की श्रृंखला में सुपर स्टार राकेश मिश्रा का धमाकेदार गाना “लड्डू बटले रही” रिलीज होने वाला है. इस गाने का टीजर आउट हुआ है. गाने का टीजर राकेश मिश्रा के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इसका फुल लेंग्थ गाना भी इसी चैनल से रिलीज होने वाला है. इसकी जानकरी खुद राकेश मिश्रा ने दी और कहा कि यह गाना बेहद खूबसूरत होने वाली है. गाना लोगों को खूब पसंद आएगी. मुझे भोजपुरी के संगीत प्रेमियों पर पूरा भरोसा है, कि वे हर बार की तरह इस गाने को भी खूब प्यार मिलेगा. क्योंकि यहाँ गाने इस जाते हुए साल का सबसे बड़ा गाना साबित हो सकता है, इसके लिए दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है, जो मुझे जरुर मिलेगा.
जहाँ राकेश मिश्र ने टीजर को धमाकेदार बताया, वहीँ इस गाने के रिलीज को लेकर भी उन्होंने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि गाना “लड्डू बटले रही” को तैयार है. इस गाने को हम राकेश मिश्रा ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज करने वाले हैं. इस चैनल पर अब तक एक से बढ़कर एक गाने आये हैं, जिसे लोगों का खूब प्यार और आशीर्वाद मिला है. उन्होंने कहा कि अब हम गाना “लड्डू बटले रही” कल रिलीज कर रहे हैं. यानी यह गाना 19 दिसम्बर को रिलीज होगा. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा भोजपुरी के वायरल स्टार में से एक हैं. उनका यह धमाकेदार गाना मंगलवार 19 दिसम्बर को दर्शकों के समक्ष आ जायेगा.
गौरतलब है कि इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी सुरीली आवाज दी है. गीतकार अरविन्द आर्यन हैं. संगीतकार विक्की वोक्स हैं. निर्देशक पवन पाल हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.