सुपर स्टार राकेश मिश्रा का देवी भजन “नवमी के पूजाई” हुआ रिलीज

Entertainment
शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा का आगमन होने वाला है, इसी बीच सुपरस्टार राकेश मिश्रा का देवी भजन “नवमी के पूजाई” रिलीज हो गया है। इस देवी भजन में राकेश मिश्रा मां भगवती के 9वे अवतार की महिमा का बखान करते नजर आ रहे हैं। यह देवी भजन टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर रिलीज हुआ है जो धीरे-धीरे आप वायरल भी हो रहा है। राकेश मिश्रा का देवी गीत इससे पहले एक रिलीज हो चुका है, जिससे दर्शकों ने खूब सराहा और वह वायरल हुआ था अब एक बार फिर से टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर उनका यह देवी भजन लोगों को पसंद आ रहा है।
देवी भजन “नवमी के पूजाई” उसे समय रिलीज हुआ है जब राकेश मिश्रा के घर खुद कन्या रूपी बिटिया का जन्म हुआ है। राकेश मिश्रा इसे अपने लिए सौभाग्यशाली मानते हैं और इस भजन को लेकर कहते हैं कि माता रानी सबों की दुख हरती है। और अपने भक्तों को मनवांछित फल प्रदान करती है। इसलिए हमने अपने इस भजन में मां के नवें अवतार की महिमा का बखान किया है जो यकीनन माता के भक्तों को पसंद आएगी ऐसी उम्मीद हम करते हैं। इस भजन में हमने आदिशक्ति मां जगदंबा का स्मरण किया है। मां की आराधना से व्यक्ति एक सद्गृहस्थ जीवन के अनेक शुभ लक्षणों- धन, ऐश्वर्य, पत्नी, पुत्र, पौत्र व स्वास्थ्य से युक्त हो जीवन के अंतिम लक्ष्य मोक्ष को भी सहज ही प्राप्त कर लेता है।
आपको बता दें कि देवी भजन “नवमी के पूजाई” राकेश मिश्रा ने गया है जबकि इसके गीतकार भी खुद राकेश मिश्रा ही है। इस भजन के संगीत का ओझा गोविंदम है। कॉन्सेप्ट संग्राम सिंह का है और निर्देशक आशीष सत्यार्थी है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।