विक्रांत सिंह और कुंवर सुधीर सिंह एक साथ, सुनील मांझी करेंगे फिल्म का निर्देशन !

Entertainment
इस फिल्म का निर्देशन सुनील माझी कर रहे है वही फिल्म के निर्माता अमलेश निषाद और किरण सिंह है . वही फिल्म की कहानी पिंकू दुबे द्वारा लिखी गई है जो बेहद ही शानदार कहानी लेकर दर्शको के बीच आ रहे है . फिल्म के संगीत पार्ट को भी शनदार तरीके से बनाया जा रहा है जिसमे म्यूजिक मधुकर आनंद द्वारा दिया जा रहा है जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गाने दिए है, फिल्म में कुल आठ गाने है जिसकी रिकॉर्डिंग मुंबई में की जा रही है . वही कलाकारों को अब मजेदार डांस से थिरकाने वाले है डांस मास्टर क़ानू मुख़र्जी और रिक्की गुप्ता. साथ ही फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला कर रहे है .
बात करे फिल्म की तो फिल्म बेहद ही दमदार एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है . फिल्म के हीरो विक्रांत सिंह के लिए यह फिल्म उनके दिल के करीब है और वे निर्देशक सुनील माझी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्त्साहित भी है . विक्रांत कहते है “सुनील माझी के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है वो एक अच्छे निर्देशक के साथ एक अच्छे इंसान भी है.” फिल्म में विक्रांत सिंह और कुंवर सुधीर सिंह एक साथ धमाल मचाने वाले है .
आपको बता दे की मान्य राज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्देशक सुनील मांझी को तीन फिल्मो के लिए अनुबंधित किया गया है जिसमे से पहली फिल्म नवंबर में शुरू होगी जिसके राइटर पिंकू दुबे है और बाकि फिल्मो की शूटिंग भी जल्द की जाएगी .