सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने लिया ‘राम बाबू शाम बाबू’ मुहूर्त शॉट

Entertainment
हमेशा अलग करने का जुनून लिये लेखक, निर्देशक मुरली लालवानी जब भी किसी फ़िल्म का निर्देशन और निर्माण करते हैं तो कुछ अलग ही देखने को मिलता है। दर्शकों की पसंद के जानकार लेखक, निर्देशक मुरली लालवानी ने बॉलीवुड स्टाइल में मुहूर्त शॉट लाईट, कैमरा, एक्शन के साथ संवाद अदायगी के साथ भोजपुरी फिल्म ‘राम बाबू शाम बाबू’ का ग्रैंड मुहूर्त किया। फ़िल्म का यह भव्य मुहूर्त धूमधाम से लखनऊ में किया गया है, उसके बाद फिल्म के मस्ती से भरपूर गाने के फिल्मांकन के साथ शूटिंग शुरू कर दी गई है। यह सांग सुमित सिंह चन्द्रवंशी, संजय महानन्द और रूपा मिश्रा पर फिल्माया गया है।
‘मेट्रोज प्रोडक्शन्स’ के बैनर तले बन रही इस फिल्म ‘राम बाबू शाम बाबू’ में केंद्रीय भूमिका में सुमित सिंह चन्द्रवंशी और संजय महानन्द हैं। उनकी नायिका एक्ट्रेस श्रुति राव और ज्योति मिश्रा हैं। इस फिल्म के ग्रैंड मुहूर्त पर फिल्म के निर्माता ओम प्रकाश कुकरेजा ने नारियल तोड़कर शुभ मुहूर्त किया। इस मौके पर आए हुए सभी अतिथियों ने पूरी फ़िल्म की यूनिट को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।
गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा को बेहतरीन फिल्में देने के लिए आगे आये लेखक निर्देशक मुरली लालवानी ने फिल्म प्रोडक्शन हाउस ‘मेट्रोज प्रोडक्शन्स’ के बैनर तले बड़ी ही कमाल की फिल्म बना रहे हैं। निर्माणाधीन फ़िल्म ‘राम बाबू शाम बाबू’ आडियंस के बीच कॉमेडी का डबल डोज का जोरदार तड़का लगाने वाली है। केंद्रीय भूमिका में सुमित सिंह चन्द्रवंशी, संजय महानन्द, श्रुति राव, ज्योति मिश्रा की चौकड़ी दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है। उनकी यह चौकड़ी क्या गुल खिलाएगी यह तो फ़िल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, फिलहाल इतना तो तय है कि मुरली लालवानी के लेखन निर्देशन में कुछ तो नया धमाल मचेगा ही। इस फिल्म के निर्माता ओम प्रकाश कुकरेजा हैं। लेखक, निर्देशक मुरली लालवानी हैं। संगीतकार राजा भोजपुरिया, डीओपी विकास पांडेय, एक्शन मास्टर आर के राजू, डांस मास्टर विवेक थापा हैं। मुख्य कलाकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, संजय महानंद, श्रुति राव, उमेश सिंह, ज्योति मिश्रा, खुशी मौर्या, साहेब लाल धारी, अमित सराफ, इंदरसेन यादव, देवेश यादव, जय यादव, नवनीत गोस्वामी, मनीष लाल और अतिथि भूमिका में रूपा मिश्रा हैं।