सुदीप पाण्डेय की चांदनी सिंह के साथ बड़े पर्दे पर बड़ी वापसी फिल्म ”अनाड़ी सजना” से ।

Entertainment

फिल्म ”भोजपुरिया दरोगा” और ”भोजपुरिया भईया” के नाम से आई भोजपुरी फिल्म तो आप ने जरूर देखा होगा तो आप को सुदीप पांडेय को जरूर जानते होंगे। तो आइये हम बात करते है भोजपुरी फिल्मों में सुडौल और सुगठित बॉडी वाले भोजपुरी फिल्ल्म अभिनेता सुदीप पांडेय की जिन्होंने ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दिया है । एस पी एस मूवीज एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली उनकी आगामी भोजपुरी फिल्म ”अनाड़ी सजना” की शूटिंग अगले 30 ऑकटूबर से मुम्बई में की जाएगी। वैसे तो सुदीप पांडेय ने एक दौर में भोजपुरी सिनेमा को बड़ी बड़ी हिट फिल्में दिया है और उनकी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन और रोमांस का डबल डोज हुआ करता था ।

 

अब देखने वाली बात ये है कि इस भोजपुरी फिल्म ”अनाड़ी सजना” में वे किस तरह की कहानी पर काम करने वाले हैं । उनका टेस्ट हमेशा से एक्शन प्रधान फिल्में रहने के कारण दर्शक इसबार भी उनसे कुछ उसी प्रकार की उम्मीद कर रहे हैं । इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए सुदीप पांडेय ने बताया कि यह फ़िल्म भी मौजूदा दौर की बाकी फिल्मों से थोड़ा हटकर ही होगी और इसमें भी एक्शन ,कॉमेडी और रोमांस का कॉम्बो पैक देखने को मिलेगा । फ़िल्म मुम्बई में ही शूट होगी और इसके सारे कास्टिंग और टेक्निकल स्टाफ इस फ़िल्म की शूटिंग वर्कशॉप में जमकर मेहनत करने लग गए हैं । फ़िल्म को लेकर अभिनेत्री चांदनी सिंह और ज़ोया खान ने मुम्बई में बताया की सुदीप पांडेय के साथ काम करने का मौका मिला है जो अपने आप मे बहुत ही मनोरंजक सिद्ध होता है । सुदीप पांडेय एक सिंसियर अभिनेता के तौर पर काम करते हैं और हमेशा अपने यूनिट को खुश रहते हुए देखना चाहते हैं । उनके सेट पर पार्टी और मजा मस्ती करते हुए शूटिंग का समय कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता ऐसा फिल्म जगत के लोग बोलते है । इस फ़िल्म में उनके साथ काम करके बहुत मजा आने वाला है ।

एस पी एस मूवीज एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म निर्माता पंकज सोनी की फिल्म ”अनाड़ी सजना” के निर्देशन दिलावेज खान करने वाले हैं । छायांकन प्रमोद पांडेय ,लेखक ए बी मोहन वहीं इसका संगीत अमन श्लोक बना रहे हैं और गीत लिखा है फणिन्द्र राव ने। फ़िल्म में सुदीप पांडेय के साथ चांदनी सिंह ,प्रमोद सोनी ,ज़ोया खान ,अयाज़ खान ,गिरीश शर्मा, मनोज द्विवेदी,आर्यन बाबू, लक्ष्मीकांत पांडेय ,स्वीटी सिंह ,संजीव पांडेय ,पंकज मेहता ,श्रीकांत प्रत्यूष ,और रिंकू भारती अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।