Slesha Mishra ने भोजपुरी इंडस्ट्री में जमाया अपना कदम, लव कनेक्शन के बाद अब ‘भाभी की बारात’ से मचाएगी धमाल

Bhojouri

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बैक टू बैक कई फिल्मो में अपने अभिनय से लोगो का मनोरंजन करने वाली श्लेषा मिश्रा इन दिनों अपनी नयी फिल्म ‘भाभी की बारात’ को लेकर काफी व्यस्त है. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में की जा रही थी जिसके कुछ वीडियोस सोशल मीडिया पर छाए रहे . इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन किया जा रहा है. इस फिल्म को लेकर श्लेषा मिश्रा काफी उत्त्साहित है क्योंकि फिल्म में उनकी भूमिका बेहद ही खास और दिल के छू जाने वाली है .

Slesha Mishra New Movie Coming Soon

यही नहीं श्लेषा मिश्रा की फिल्म ‘अत्तीत एक प्रेम कथा’ भी मार्च में जिओ सिनेमा पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में श्लेषा मिश्रा के साथ रितेश पांडे नजर आएँगे. श्लेषा मिश्रा की यह फिल्म लंदन में शूट की गई है और आपको बता दे के फिल्म में श्लेषा और रितेश की शानदार और रोमैंटिक कैमस्ट्री देखने को मिलेगी . वही 2023 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘लव कनेक्शन’ के दूसरे पार्ट को लेकर भी श्लेषा काफी ज्यादा उत्तसाहित है . ‘लव कनेक्शन 2’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बहुत जल्द यह फिल्म भी लोगो के बीच धमाल मचाने वाली है . ‘लव कनेक्शन’ में श्लेषा मिश्रा के साथ रवि त्रिपाठी’ और राकेश बाबू नजर आये और फिल्म के दूसरे पार्ट में भी यह तिकड़ी साथ में नजर आएगी .

Slesha Mishra- Ritesh Pandey Movie

काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली श्लेषा मिश्रा अपनी सफलता का श्रेय अपने फैंस को देती है . श्लेषा का मानना है की फैंस उन्हें हमेशा से सपोर्ट करते आये है और यही वजह है की वे अक्सर ही अच्छे प्रोजेक्ट्स का चुनाव करती है . श्लेषा मिश्रा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है. अक्सर ही वे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है जिस काफी भारी मात्रा में फैंस देखते है और पसंद करते है.