एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत खेसारी लाल यादव की फ़िल्म “नास्तिक” की शूटिंग स्टार्ट

Entertainment
एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत फिल्म “रंग दे बसंती” के बाद एक बार फिर से सुपर स्टार खेसारीलाल यादव,निर्माता रौशन सिंह और निर्देशक प्रेमांशु सिंह साथ नजर आने वाले हैं. यानी इस तिकड़ी ने नयी फिल्म की शूटिंग भव्य मुहूर्त के साथ शुरू कर दी है. फिल्म का नाम “नास्तिक” है और इसमें खेसारीलाल यादव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना खान को भी साईन किया गया है. वहीं, इस फिल्म को लेकर निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि यह फिल्म भी ख़ास है. फिल्म “नास्तिक” की कहानी अद्भुत है.
उन्होंने कहा कि “नास्तिक” की कहानी अभी रिविल करना सही नहीं होगा. लेकिन इतना जरुर कहूंगा कि यह फिल्म साल 2024 की अच्छी फिल्मों में एक होगी. फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि एस आर के म्यूजिक प्रा लि की टीम शानदार है और उनकी फ़िल्में करने में हमें बेहद मजा भी आता है. अभी हाल ही में हमने इस बैनर के साथ एक फिल्म “रंग दे बसंती” बनायी है और अब दूसरी की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का कांसेप्ट अलग है. रौशन सिंह ऐसे निर्माता है जो दर्शकों के मिजाज को भांपते हुए हेल्दी मनोरंजन वाली फिल्म का निर्माण करते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी इस फिल्म को लेकर हम सभी उत्साहित हैं. वहीँ, निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि यह फिल्म भी तकनीकी रूप से समृद्ध होगी. चाहे साउंड हो या सिनेमाटोग्राफी हो या गीत – संगीत हो. हर मामले में यह फिल्म नये अंदाज में होगी. फिलहाल हमलोग इस फिल्म की शूटिंग पर फोकस कर रहे हैं.
आपको बता दें कि एस आर के म्यूजिक के बैनर तले फ़िल्म “नास्तिक” के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माती शर्मिला आर सिंह हैं. निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म की कहानी नवीन झा ने लिखी है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और डायना खान के साथ समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडेय, श्रद्धा नवल, विनोद मिश्रा हैं और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.