दिनेश लाल यादव व आम्रपाली दुबे अभिनीत फिल्म चीख के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग आजमगढ़ में

Cover Story Entertainment

भोजपुरी फ़िल्म “चीख” के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग आज से उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में शुरू हो गई है । फ़िल्म चीख में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे । आजमगढ़ दिनेश लाल यादव निरहुआ का संसदीय क्षेत्र भी है । वे यहां से स्थानीय सांसद भी हैं और अपने ही क्षेत्र में फ़िल्म की शूटिंग करके जनता से बेहतर तालमेल बैठाकर रखे हुए हैं । फ़िल्म चीख की कहानी एक जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर विषय पर आधारित है जो निश्चित रूप से दर्शकों के रोमाँच को और बढ़ाने का काम करेगी । फ़िल्म चीख में एक्शन , रहस्य , रोमांस और रोमांच भी भरपूर मात्रा में दिखाई पड़ेगा। फ़िल्म चीख में गीत संगीत के पहलू को भी विशेष तौर पर ध्यान रखा जा रहा है । और संगीत निर्देशक इस दिशा में बेहतरीन काम कर रहे हैं । फ़िल्म चीख के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी विगत महीने में आजमगढ़ और आसपास के इलाकों में ही कि गई थी । यहां के वातावरण में इस फ़िल्म की ख़ुशबू अच्छी तरह से रच बस गई है । दिनेश लाल यादव ने इस फ़िल्म के जरिये पूरी टीम को अपने संसदीय क्षेत्र की खूबसूरती को एक्सप्लोर करने और इसे दुनिया के पटल पर लाने का भरपूर मौक़ा दिया है ।

फ़िल्म चीख के बारे में बात करते हुए निर्माता सुधीर सिंह कहते हैं की यह फ़िल्म चीख आज के तकनीकी संसाधनों से लैश आधुनिक युग की चुनौतियों और उससे निबटने की तरकीबों पर आधारित फ़िल्म है , टेक्नोलॉजी के इस जमाने मे फ़िल्म में बेहद संवेदनशील मुद्दे को काफी संज़ीदगी से उठाया गया है । हमलोग इस फ़िल्म के मोटो को समझने के बाद ही इसकी तैयारियों में लग गए थे । हमें अपनी तैयारियों पर पूरा भरोसा है और पहले शेड्यूल की सफ़लता के बाद हम यह काफी जिम्मेवारी के साथ कह रहे हैं कि यह एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म बनेगी । दिनेश जी, आम्रपाली जी और धीरज ठाकुर इस फ़िल्म को बहुत ही खूबसूरत मोड़ पर लाकर खड़ा किये हैं। फ़िल्म के इस दूसरे शेड्यूल में हम हर एक सीन को उसके मिजाज के अनुरूप ही ढालने की कोशिश कर रहे हैं । फ़िल्म ने अब अपना आकार लेना शुरू कर दिया है , और अब हमारी कोशिश है कि हम इसे जल्द पूरा करके दर्शकों के बीच शीघ्र लेकर आ जाएं ।
स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म चीख के निर्माता हैं सुधीर सिंह। वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं धीरज ठाकुर । धीरज ठाकुर ने इस फ़िल्म के बारे में बताया कि हम इस दूसरे शेड्यूल में फ़िल्म के बाकी बचे भाग को शूट कर लेंगे, यहां आजमगढ़ में ही हमने अपनी फिल्म की पूरी शूटिंग कम्प्लीट करने का निर्णय लिया है , और इस दिशा में हम अपने आखिरी पड़ाव की तरफ ही हैं । फ़िल्म की शूटिंग पहले शेड्यूल में हमने ऐसे समय पर शुरू किया था जब ठंढी अपने चरम पर थी लेकिन पूरी टीम तन्मयता से अपने काम मे लगी हुई थी और इसी जीवटता का प्रमाण है कि आज हम दूसरे शेड्यूल में ही फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने की बात कर रहे हैं । पिछले शेड्यूल में हमने यहां इस फ़िल्म को 1 महीने तक फिल्मांकन किया था। और अब आज से दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू किया है । फिल्म चीख के लेखक धर्मेन्द्र सिंह ,छायांकन विजय मंडल हैं। फ़िल्म चीख के कलाकार हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे,अर्चना सिंह राजपूत ,संतोष पहलवान ,जितेंद्र झा, प्रेम दुबे , धर्मेन्द्र सिंह, हीरालाल यादव, आर्यन बाबू, छोटी, निशा सिंह, सोनिया मिश्रा, जेश केशरवानी । यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।https://www.instagram.com/p/C21C8BfJ_tn/?igsh=YTRvMG9hdmsxbTBz