प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म ”शूरवीर” के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग शुरू लखनऊ में।

Bhojouri Blog Cover Story Entertainment

लखनऊ । भोजपुरी फिल्म युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म ”शूरवीर” के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग स्टार्ट हो गया है , इस शूरवीर की शूटिंग आज से लखनऊ में शुरू हुई है ।फ़िल्म ”शूरवीर” में प्रदीप पांडेय चिंटू एक ऐसे योद्धा शूरवीर का किरदार निभाने रहे हैं जिसने ज़िन्दगी के हर उतार चढ़ाव को बेहद संज़ीदगी से जिया है और हर मुश्किलों का सामना भी डटकर किया है । इस शूरवीर के किरदार को निभाने के लिए प्रदीप पाण्डेय चिंटू ने अपनी शारीरिक फिटनेस को भी काफी इम्प्रूव किया है और शूरवीर के जैसा दिखने के लिए अपनी बॉडी पर अच्छा खासा मेहनत करके एक अलग ही शेप दिया हुआ है जो दर्शकों को फ़िल्म रीलीजिंग के बाद स्पस्ट रूप से देखने को मिलेगा ।

शिवराम फ़िल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ”शूरवीर” के निर्माता हैं शिवराम , वहीं फ़िल्म के लेखक व निर्देशक आर. के. शुक्ला हैं। सह निर्माता राकेश देवा पांडेय हैं। फिल्म ”शूरवीर” के सकार्यकारी निर्माता शेखर यादव है। इस फिल्म ”शूरवीर” का छायांकन विजय आर. पांडेय कर रहे हैं तो वही संगीत का पक्ष मधुकर आनंद और सावन कुमार ने तैयार किया है , जिनके बनाये धुन पर अभिनेताओं को कानू मुखर्जी और मनोज गुप्ता ने नृत्य कराया हैं , फ़िल्म ”शूरवीर” के एक्शन मास्टर हीरा यादव और मल्लेश हैं । मुख्य सहायक निर्देशक में मिलन मन्जोषी, सावन वर्मा ,विकास ,पांडे,राजा ठाकुर और राहुल पांडेय है।

इस भोजपुरी फ़िल्म ”शूरवीर” के कलाकार है – प्रदीप पांडेय “चिंटू” यामिनी सिंह ,संजय पांडे, एहसान खान, अमित तिवारी ,अयाज खान,परी सिंघानिया ,राकेश देवा पांडेय,अनूप लोटा तिवारी, नीलम पांडेय, रमेश विश्वकर्मा, पप्पू यादव, साहब लालधारी ,अजय ,शिव बालक वर्मा, शुभम साहू और स्वर्गीय बृजेश त्रिपाठी हैं। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।