प्रिंस सिंह राजपूत और दीपक भोजपुरिया की फिल्म ”तुम जो मिल गए हो” की शूटिंग जल्द

Blog City/ State Cover Story Entertainment

डी एल जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही निर्माता दीपक भोजपुरिया की फिल्म ”तुम जो मिल गए हो” की शूटिंग अगले माह से प्रयागराज में की जाएगी। फिल्म पूरी तरफ से रोमांटिक एक्शन और इमोशन से भरपूर है। फिल्म में कुल 6 गाने है। कल मुंबई के अँधेरी इस्थित आर एस स्टूडियो में रिकॉर्डिस्ट राकेश शर्मा के साथ गायक अलोक कुमार ने एक गाना गा कर फिल्म के शूटिंग डेट की घोषण की गई। इस मौके पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के सदस्य प्रमोद मिश्रा ने नारियल तोड़ कर फिल्म की ओपनिंग किया। मौके पर फिल्म जगत के कई लोग उपस्थित थे। इस फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित की जोड़ी एक साथ नज़र आएगी।

निर्माता दीपक भोजपुरिया ने बताया की डी एल जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ”तुम जो मिल गए हो” की शूटिंग 28 फ़रवरी से जिला प्रयागराज के फूलपुर में की जाएगी। फिल्म के प्री प्रोडक्टिंग का काम लगभग पूरा हो चूका है फ़िलहाल मुंबई में आज कल फिल्म के गाने की रिकॉडिंग की जा रही है। फिल्म बहुत बड़े पैमाने पर बन रही है। मुझे निर्देशक अजय कुमार पर पूरा विस्वास है की एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्म बना कर आप लोगो के समक्ष ले कर आएंगेबड़े पर्दे पर । प्रिंस सिंह राजपूत एक अच्छे कलाकार के साथ साथ एक अच्छे इंसान है जो मुझे समय समय पर गाइड करते रहते है।

फिल्म के निर्माता दीपक भोजपुरिया,लेखक अनिल विश्वकर्मा ,निर्देशक अजय कुमार ,संगीत श्याम गुप्ता ,गीत शेखर मधु ,गायक आलोक कुमार ,प्रसून यादव, फाइट मास्टर दिनेश यादव और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। इस फिल्म के कलाकार है – प्रिंस सिंह राजपूत ,पायस पंडित ,माहि खान संजय वर्मा बालेश्वर सिंह ,इन्द्रसेन यादव आदि है। इस भोजपुरी फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।