निरहुआ, आम्रपाली दूबे की फिल्म ‘मैं मायके चली जाऊँगी’ की शूटिंग शुरू

Entertainment
दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे फिर एक साथ शुरू की भोजपुरी फिल्म ‘मैं मायके चली जाऊँगी’ की शूटिंग
आज़मगढ़ में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली की नई भोजपुरी फिल्म ‘मैं मायके चली जाऊँगी’ की शूटिंग शुरू
सांसद व भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दूबे की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर एक नई भोजपुरी फिल्म संपूर्ण परिवार के लिए लेकर आने वाले हैं, जिसका बड़ा ही यूनिक नाम है ‘मैं मायके चली जाऊंगी’। इस फिल्म का शुभ मुहूर्त विधिवत पूजा-पाठ, मंत्रोच्चारण के साथ आजमगढ़ के सुमेंदा गांव में तुषार सिंह के आवास पर किया गया। इस शुभ अवसर पर दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, तुषार सिंह सहित आये हुए सभी गणमान्य जन को फ़िल्म निर्माता व डिस्ट्रीब्यूटर प्रवीण कुमार ने साल ओढ़ाकर सम्मानित किया। फ़िल्म के भव्य मुहूर्त के शुभ अवसर पर प्रवीण कुमार ने सभी का तहेदिल से स्वागत और सम्मान किया। आये हुए सभी ने फिल्म की सफलता की कामना की और फिल्म की पूरी यूनिट को बधाई दी।
बता दें कि मुहूर्त के बाद फिल्म की शूटिंग गाने से शुरू की गई, जो निरहूआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया। फिल्म की शूटिंग देखने के लिए पूरे गाँव के लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा था। आजमगढ़ में शूटिंग शुरू होने पर स्थानीय लोगों में खुशी की लहर है। इस फिल्म में आजमगढ़ व आसपास के स्थानीय कलाकार भी नजर आएंगे।
इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में एक बार फिर करोड़ों दिलों के चहेते दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने खाँटी देहाती अन्दाज में दशकों से रूबरू होंगे और साथ ही घरेलू व घर-घर की चहेती संस्कारी बहु की भूमिका में आम्रपाली दूबे नजर आने वाली हैं।
बता दें कि जब-जब दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे एक साथ रुपहले परदे पर आते हैं तो आडियंस के चेहरे पर खुशी देखते ही बनती है और सबसे खास बात यह है कि उनकी फिल्में संपूर्ण पारिवारिक होती हैं। जिसमें उन्हें घर परिवार से जुड़े हुए किरदार में देखकर हर कोई मगन हो जाता है।
उल्लेखनीय है कि ड्रीम कैचर प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘मैं मायके चली जाऊँगी’ के निर्माता इकबाल इब्राहिम मकानी, प्रवीण कुमार हैं। फिल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं। फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी, संगीतकार ओम झा हैं। डीओपी डी के शर्मा, डांस मास्टर कानू मुखर्जी, आर्ट डायरेक्टर विजय श्रीवास्तव हैं। प्रोडक्शन हेड अरशद शेख पप्पू, प्रोडक्शन मैनेजर गौरव पटेल हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, शुभम तिवारी, राधा सिंह, अमित शुक्ला, रजनीश झांजी, बीना पांडेय, संतोष श्रीवास्तव, प्रेम दूबे, रश्मि शर्मा, विद्या सिंह, राहुल श्रीवास्तव, सोनाली मिश्रा, पूनम वर्मा आदि हैं।
बात करें फिल्म निर्माता व फिल्म वितरक प्रवीण कुमार की तो वे जब भी कोई फिल्म का निर्माण करते हैं तो सबसे पहले दर्शकों की पसंद का ध्यान रखते हैं, क्योंकि प्रवीण कुमार फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर भी हैं तो उन्हें पता है कि दर्शक कैसा सिनेमा देखना पसंद करते हैं। इसलिए एक बार फिर वे दर्शकों की पसंद की पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘मैं मायके चली जाऊँगी’ बना रहे हैं।
फिल्म निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी की बात करें तो उन्हें पारिवारिक और दर्शकों की पसंद का सिनेमा बनाने का हुनर आता है। उनके निर्देशन में बनी कोई भी फिल्म जब भी दर्शकों के बीच आती है तो दर्शक खुशीपूर्वक उस फिल्म को बहुत इंजॉय करते हैं।