दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म “जुगल मास्टर” की शूटिंग

Entertainment

भोजपुरी सुपरस्टार और आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म “जुगल मास्टर” की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म की शूटिंग जोर शोर से आजमगढ़ के सिसवा गांव में चल रही है। फिल्म के निर्माता अमित कुमार गुप्ता है और निर्देशक लालबाबू पंडित हैं जो कई सफल फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म एक ऐसे गरीब की कहानी पर आधारित है जो अपने लक्ष्य के लिए गरीबी की जंग से पूरी जीवंत से लड़कर आगे बढ़ता है और वह अपने लक्ष्य को प्राप्त कर के ही दम लेता है। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ मुख्य भूमिका में है। उनके अपोजिट रक्षा गुप्ता फीमेल लीड में नजर आ रही हैं। सभी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है और सेट पर अपना शत प्रतिशत दे रहे हैं।

वही फिल्म के सेट पर पत्रकारों से बातचीत में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि यह एक अच्छी फिल्म बन रही है, जिसका निर्देशन एक अच्छे निर्देशक लालबाबू पंडित कर रहे हैं। फिल्म “जुगल मास्टर” की कहानी हर उसे गरीब को प्रेरित करने वाली है जो गरीबी में रहकर भी इससे निकलने का ख्वाब देखते हैं। इस फिल्म की कहानी से वैसे लोग प्रेरित होकर आत्मनिर्भर बन सकते हैं और अपना भविष्य खुद लिख सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्माण में थोड़ा वक्त लग गया क्योंकि मेरे पास कहीं प्रोजेक्ट्स है जिसको मैं क्रमवार पूरा कर रहा हूं। फिल्म “जुगल मास्टर” को लेकर इतना ही कहूंगा कि यह फिल्म जब भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी समस्त भोजपुरी समाज के लोग इसे देखें और अपना आशीर्वाद दें। निरहुआ ने फिल्म के लोकेशन को लेकर कहां की अभी हम उसे जगह शूटिंग कर रहे हैं, जहां जरासंध का सर आकर गिरा था। इसलिए मुझे लगता है कि इस गांव का ऐतिहासिक और सांस्कृतिक महत्व भी हम है, जो दुनिया के सामने इस फिल्म के बाद आने वाली है।

वही लाल बाबू पंडित ने फिल्म को लेकर कहा की फिल्म की शूटिंग भव्य पैमाने पर की जा रही है। इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ मुख्य भूमिका में है और उनके साथ काम करना बेहद सहज है। इंडस्ट्री में अक्सर सुनने को मिलता था कि निरहुआ के पास समय की कमी होती है और वह वक्त नहीं देते हैं। लेकिन जब हमने इस फिल्म में काम करना शुरू किया तो यह बात मिथ्य साबित हुई। क्योंकि वे फिल्म को पूरा वक्त दे रहे हैं और उनके अनुभव का भी पूरा सहयोग इस फिल्म को मिल रहा है जिससे हम सबों को विश्वास है कि हम एक शानदार फिल्म लेकर दर्शकों के बीच जाएंगे। फिल्म की कहानी फिल्म का मुख्य आकर्षण है साथ ही संवाद और गाने भी दर्शकों को अपनी ओर खींचते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि कैप्टन वीडियो प्रा. लि. के बैनर से बन रही फिल्म ‘जुगल मास्टर” में दिनेश लाल यादव (निरहुआ) , रक्षा गुप्ता अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, राम सुजान सिंह, विद्या सिंह, धामा वर्मा ,पल्लवी कोली, सोनू पांडे , बेबी स्वस्तिका, रिया राजपूत, आकाश श्रीवास्तव,त्रिवेणी कुशवाहा, राजेंद्र मिश्रा , मास्टर रिशव मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता अमित कुमार गुप्ता और निर्देशक लालबाबू पंडित हैं।  संगीतकार  ओम झा हैं। कथा व संवाद अरविंद तिवारी का है। डी ओ पी साहिल जे अंसारी, नूत्य कानू मुखर्जी, कार्यकारी निर्माता अमरजीत दास और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कला विनोद बिहारी और ड्रेस डिज़ायन कविता सुनीता क्रिएशन का है।