कमल कांता की भोजपुरी फिल्म फिल्म ”पगली दीवानी” बनकर तैयार है।

Entertainment

गोटर फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ”पगली दीवानी” में नवोदित अभिनेता कमल कांता बड़े पर्दे पर आने की पूरी तैयारी हो चुकी है अब फिल्म बन कर तैयार है जो जल्द प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म की पूरी शूटिंग रांची और आस पास के लोकेशन में की गई है फिल्म में कुल सात गाने है जो बहुत कर्णप्रिया है। मूलतः बंगाल के रहने वाले कमल कांता का सपना स्कूल टाइम से ही फिल्मो में काम करने का था जो अब पूरा हो चूका है क्युकी फिल्म पूरी तरह रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म में कमल कांता की जोड़ी नीलम नीलू के साथ नज़र आएगी पर्दे पर एक से पढ़कर एक गाने है इस फिल्म में कमल कांता के ऊपर जो सभी लोगो को पसंद आएगी। कांता ने बताया की फिल्म के निर्देशक लखिन्दर शॉ (लक्की) के साथ काम कर के इन को बहुत मज़ा आया वो एक अच्छे निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे इन्शान भी है जो मुझे बहुत कुछ इस फिल्म के सेट पर सिखाया है।

इस फिल्म में कलाकार है – कमल कांता  ( नवोदित ),नीलम नीलू,राकेश साव,शालू सिंह,दिनेश सहदेव,कुमकुम गौड़,गोपाल चौहान,-राधे यदुवंशी,सौम्या पांडे आदि कलाकार है।

इस फिल्म के निर्देशक लखिन्दर शॉ (लक्की), संगीत अमजद बगड़वा, गीतकार शंकर सैदपुरी,पार्श्वगायक प्रियंका सिंह,आयुष आनंद,खुशबू जैन,अलका झा,अरविन्द ओझा,सुरेश आनंद,अमजद बगड़वा, कोरियोग्राफर शैलेश जी कोली, लेखक शैलेन्द्र साल्वे ,डी.ओ.पी.पप्पू के शेट्टी,संपादक और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।