संजय जायसवाल ने किया JDU में टूट का दावा.

Politics

पटना: पिछले कुछ समय से बिहार की सत्ताधारीजनता दल यूनाइटेड में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. ललन सिंह को अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से जेडीयू में में टूट की खबर लगातार सामने आ रही है. इस बीच बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पश्चिम चंपारण से सांसदसंजय जायसवाल ने भी जेडीयू में टूट का दावा किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावे जनता दल यूनाइटेड में कोई नहीं बचेगा. इसलिए इन दिनों सीएम लगातार परेशान और हताश हैं.

संजय जायसवाल ने कहा कि जेडीयू का अस्तित्व खत्म होने की कगार पर है. कुछ विधायक भाजपा में आने के लिए कतार में लगे हैं. वहीं कुछ लोग राजद में जाने के लिए तैयार हैं. आने वाले समय में जदयू में नीतीश कुमार अकेले बचे रह जाएंगे. इसलिए कभी एनडीए में वापसी और कभी इंडिया गठबंधन का संयोजक बनाने की बात कर अपने लोगों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं.

संजय जयसवाल ने कहा की जदयू के सारे लोग भागने को तैयार बैठे हैं. कुछ राजद में जाने को तैयार हैं और कुछ भाजपा में. अकेले वो बचेंगे और कोई बचेगा नहीं. इसलिए इसको केवल वो ग्लू के रूप में यूज कर रहे हैं कि भाई देखो कहीं पीछे से खबर करवा रहे हैं कि भाजपा में जा रहे हैं ताकि लोग ना भागें. कुछ को संयोजक बनने की बात कहकर रोकने में लगे हैं.