न्याय यात्रा पर सम्राट चौधरी का तंज, फायदा तो होता नहीं, लेकिन लालू-नीतीश की राजनीति खत्म कर देंगे राहुल गांधी

Cover Story Politics

पटना: राहुल गांधी आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकल गए हैं. इसको लेकर बिहार में भी खूब सियासत हो रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि राहुल गांधी किसी भी तरह की यात्रा कर लें, उससे कोई फायदा होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने जो यात्रा की उससे कांग्रेस को कहीं से कोई फायदा नहीं हुआ.

सम्राट चौधरी ने कहा कि यह बात पिछले चुनाव में स्पष्ट हो गई है और इस बार भी वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा जो कर रहे हैं, उससे कोई फायदा नहीं होने वाला है. हां राहुल गांधी लालू यादव और नीतीश कुमार के राजनीतिक सफर को खत्म करने का काम जरूर कर रहे हैं. सबसे पहले उन्होंने एक ऑर्डिनेंस फाड़कर लालू यादव के राजनीतिक सफर को खत्म करने का काम किया तो अब कल इंडिया गठबंधन की मीटिंग में नीतीश कुमार के राजनीतिक सफर को खत्म करने का काम किया

सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह से खड़गे का नाम लेकर और ममता बनर्जी का बहाना करके नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का संयोजक नहीं बनाया, इससे स्पष्ट है कि राहुल गांधी कहीं न कहीं नीतीश कुमार के भी राजनीतिक सफर को खत्म करना चाहते हैं. सम्राट चौधरी ने साफ-साफ कहा कि राहुल गांधी किस तरह की राजनीति करते हैं, वह देश की जनता जानती है. इसीलिए उनकी यात्रा से किसी को कोई फायदा होने वाला नहीं है.

सम्राट चौधरी ने ये भी कहा कि राहुल गांधी लालू और नीतीश के साथ जो कुछ कर रहे हैं. उससे कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी को ही फायदा होने वाला है यह बात आप समझ लीजिए. बिहार के दो बड़े नेताओं का राजनीतिक सफर खत्म करने वाला कोई है तो राहुल गांधी हैं. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा पर निकले हैं, जो मणिपुर से शुरू होगी. इसे लेकर सत्ता पक्ष के लोग उन पर लगातार निशाना साध रहे हैं.