समर सिंह का “सरकार” भोजपुरी गाना ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

Entertainment

देशी स्टार समर सिंह और खुश्बू तिवारी केटी की जुगलबंदी में नया भोजपुरी गाना “सरकार” आज रिलीज हुआ है। यह गाना फूल रंगदारी और एंटरटेनिंग है। और इसमें समर सिंह के साथ सिमरन यादव की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बवाल मचाने वाली है। इस वजह से यह गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है। गाने को लाखों लोगों ने रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटे में देख लिया है। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में देशी स्टार समर की पहचान ऐसे सिंगर की रही है जिनके गानों के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और जब उनका गाना रिलीज होता है तो वह तेजी से वायरल हो जाता है और व्यूज के आंकड़े लगातार बढ़ते रहते हैं। उसी कड़ी में उनका यह गाना भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

लिंक :https://youtu.be/cpo1dlGBzJs?si=3IyIUazO6KN5bH5J

बात करें गाना “सरकार” की तो यह वेव म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस फरवरी में समर सिंह का यह गाना रंगदारी के साथ-साथ मस्ती वाला भी है जो युवाओं के साथ सभी वर्गों के ऑडियंस को पसंद आने वाली है। इसको लेकर समर सिंह ने कहा कि जो गाना आपको झूमने पर मजबूर कर दे, उसकी बात ही अलग है। यह गाना बेहद मजेदार बना है जो भोजपुरी के ऑडियंस को खूब पसंद आने वाली है। इसलिए हम उनसे आग्रह करेंगे कि इस गाने को इतना वायरल करें कि सारे रिकॉर्ड टूट जाए क्योंकि दर्शकों के आशीर्वाद और स्नेह से हमें प्रेरणा मिलती है और हम अच्छा करने के लिए प्रेरित होते हैं।

आपको बता दें कि गाना ” सरकार” के गीतकार यादव राज है और इस गाने के संगीतकार राहुल यादव हैं। पीआरओ अरविंद मौर्य हैं। गाने के निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं जबकि इस गाने के डीओपी सुनिल बाबा , अयूब अली ,अल्तमास अली, गौरव हैं। कोरियोग्राफर गोल्डी जयसवाल , योगेश है।