बिग बी और अभिषेक को गले लगाते दिखे सलमान

Entertainment

बिग बी और अभिषेक को गले लगाते दिखे सलमान:कुछ देर बात भी करते नजर आए, प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में हुआ ये महामिलन

बीते गुरुवार यानी 21 दिसंबर को प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।

इस पार्टी में जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बी और अभिषेक बच्चन को सलमान गले लगाते नजर आए हैं। ये देख सभी हैरान है।वीडियो में देखा गया है कि बिग बी और अभिषेक बच्चन, आनंद पंडित के साथ स्टेज पर खड़े थे। दूसरी तरफ सोनू निगम परफॉर्म कर रहे थे। तभी सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला उनसे मिलने स्टेज पर गए। वहां पर सलमान ने पहले आनंद पंडित को गले लगाया फिर बिग बी से गले मिले। उसके बाद उन्होंने अभिषेक को भी गले लगाया। कुछ देर तक दोनों ने बातचीत भी की।यह पहला मौका नहीं है कि जब सलमान ने अभिषेक को गले लगाया है। करीब 10 साल पहले हुए गिल्ड अवॉर्ड में ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। इस सेरेमनी में अभिषेक के साथ सलमान ने शाहरुख को भी गले लगाया था। ये पल तब भी खास था क्योंकि उन दिनों सलमान और शाहरुख के बीच मनमुटाव चल रहा था।

2001 में हुआ था सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप

फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच करीबियां बढ़ीं। फिल्म में उनके ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने 2001 में अलग होने का फैसला किया। ऐसी खबरें आई थीं कि ब्रेकअप के वक्त सलमान और ऐश्वर्या के बीच काफी झगड़ा हुआ था।सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ा था। हालांकि, उनका ये रिश्ता भी खत्म हो गया। फिर फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या एक दूसरे को पसंद करने लगे। इससे पहले भी दोनों एक दूसरे को जानते थे, लेकिन गुरु की शूटिंग के वक्त दोनों को एक दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला। इसके बाद दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली। शादी के कुछ साल बाद उन्होंने बेटी आराध्या को जन्म दिया था।

ऐश्वर्या के साथ शादी के बाद अभिषेक को सलमान से दूर ही देखा गया है। बच्चन परिवार से सिर्फ बिग बी ही हैं, जिनके साथ सलमान प्रोफेशनली अच्छा बाॅन्ड शेयर करते हैं।

आनंद पंडित बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने प्यार का पंचनामा, सत्यमेव जयते और टोटल धमाल जैसी फिल्में बनाई हैं। बीते शनिवार उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर ग्रेंड पार्टी होस्ट की।आइए देखते हैं पार्टी में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल हुए।