रुस्तम अली चिश्ती की जोड़ी ने शुरू किया ‘शादी एक रात की’ शूटिंग खलीलाबाद में

Bhojouri Blog Cover Story Entertainment
यश कुमार स्टारर सरस्वती मूवीज वर्ल्ड की ‘शादी एक रात की’ शूटिंग रुस्तम अली चिश्ती के निर्देशन में शुरू हुई खलीलाबाद में
भोजपुरी फिल्मों के यूनिक स्टार यश कुमार ने लेखक व निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती के निर्देशन में भोजपुरी फ़िल्म ‘शादी एक रात की’ की शूटिंग भव्य पैमाने पर मुहूर्त करके शूटिंग शुरू कर दी है। सरस्वती मूवीज वर्ल्ड के बैनर के तले बन रही इस फ़िल्म के मुहूर्त के समय बहुत से गणमान्य जन मौजूद थे। सभी ने पूरी यूनिट को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
गौरतलबहै कि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार यश कुमार और निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती की शानदार एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी में बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘शादी एक रात की’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में की जा रही है, इसके अलावा गोरखपुर के विभिन्न क्षेत्रों में भी इस फ़िल्म की शूटिंग की जायेगी।
लेखक, निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती के कुशल नेतृत्व में बन रही इस फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में यश कुमार एकदम अलग किरदार में अपने फैंस और ऑडियंस का दिल जीतने वाले हैं। पहली बार वे एक ऐसे नवयुवक का रोल प्ले कर रहे हैं, जो एकदम बिंदास लाईफ जीता है और दिन-रात शराब के नशे धुत रहता है। किन्तु उसके जीवन में ऐसे घटनाक्रम आते हैं, जिससे उसकी पूरी दुनियां ही बदल जाती है। इस फिल्म में यश कुमार के साथ में एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता और पूजा सिंह अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं। साथ ही समर्थ चतुर्वेदी, शाहिद शम्स, अनीता रावत भी अहम भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।
सरस्वती मूवीज वर्ल्ड के बैनर तले बनाई जा रही फैमिली ड्रामा से भरपूर फिल्म ‘शादी एक रात की’ की शूटिंग बिग लेबल पर की जा रही है। लेखक निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती हैं। डीओपी प्रमोद पांडेय हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर निजाम खान हैं। इस फिल्म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक परिवेश को ध्यान में रखकर लिखी गई है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर काफी महंगे बजट के साथ बनाई जा रही है, जोकि कहानी की डिमांड है। जब फिल्म की कहानी ही अमीर खानदान की है तो अमीरी दिखाने के लिए खर्च तो करना ही है। यह कहना है फिल्म के डायरेक्टर रुस्तम अली चिश्ती की।
फ़िल्म के लेखक, निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती ने आगे यह भी बताया कि ‘मेगा बजट की फिल्म बनाने की खास वजह यह है कि जब यह फिल्म प्रदर्शित हो तो दर्शकों को रुपहले परदे पर भव्यता दिखे, जिससे मनोरंजन दोगुना हो जाय और दूसरी वजह यह भी है कि इससे भोजपुरी फिल्मों का स्तर और भी ऊंचा उठेगा। उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म एक सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म हैं, जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकेगा। इस फ़िल्म की कहानी में दर्शकों को मनोरंजन का फुल पैकेज मिलने वाला है।
फ़िल्म के नायक यश कुमार ने बताया कि ‘हर किसी के जीवन में शादी-विवाह का बहुत ही महत्त्वपूर्ण अहमियत है। शादी बिना जीवन अधूरा है। अब मसला उठता है ‘शादी एक रात की’ का तो यह मामला पूरी तरह फिल्मी है, जोकि दर्शकों के मनोरंजन के लिए बनाई जा रही है। मैं एक रात की शादी क्यों कर रहा हूँ, यह सिनेमाहाल में ही जाकर देखना होगा। इस फिल्म के डायरेक्टर रुस्तम अली चिश्ती बहुत ही सुलझे हुए लेखक निर्देशक हैं। वे बहुत ही कमाल की फ़िल्म बना रहे हैं। यह मेरा 98वीं फ़िल्म है, जो दर्शकों के लिए अनुपम भेंट होगी।