रूपा मिश्रा बनी ‘मैडम साहिबा’, ग्रैंड मुहूर्त संपन्न लखनऊ में

Entertainment
बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में अपने सशक्त अभिनय और लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही पावरफुल एक्ट्रेस रूपा मिश्रा इन दिनों जहां नायिका प्रधान फिल्मों में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी कई महिला प्रधान फिल्में फ्लोर पर भी हैं। ऐसे में रूपा मिश्रा की महिला प्रधान भोजपुरी फिल्म ‘मैडम साहिबा’ का ग्रैंड मुहूर्त लखनऊ के आद्या लॉन में धूमधाम से भव्य पैमाने पर संपन्न किया गया। इस मौके पर मैडम साहिबा के सशक्त लुक में एक विशाल पोस्टर भी बनाया गया था। जिसके सामने फ़िल्म का मुहूर्त विधिवत पूजा अर्चना करके नारियल तोड़ कर किया गया।
अंशदिप प्रोडक्शन्स् प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘मैडम साहिबा’ में केंद्रीय भूमिका में रूपा मिश्रा नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्माता रमेश कुमार यादव हैं। लेखक व निर्देशक मुरली लालवानी हैं। छायांकन विकास पांडेय करेंगे, संगीत राजा भोजपुरीया नृत्य ज्ञान सिंह व विवेक थापा का है। पब्लिसिटी डिजाईनर प्रशांत हैं। इस फिल्म की जल्द ही शुरू की जाएगी। इस फिल्म के अन्य कलाकारों का नाम जल्द ही अनाउंसमेंट किया जाएगा।
गौरतलब है कि रूपा मिश्रा की आने वाली नायिका प्रधान फिल्में तेजस्विनी यादव आईपीएस, एस पी देवी, नायिका, मैडम साहिबा आदि हैं। मैडम साहिबा सहित नायिका प्रधान फिल्म को लेकर रूपा मिश्रा ने बताया कि किसी भी समाज की कल्पना नारी के बिना नही की जा सकती। जब कोई नारी किसी भी चीज को करने की ठान लेती है, तो वह कर दिखाती है। कुछ ऐसे ही ताने-बाने में बुनी गई है भोजपुरी फिल्म मैडम साहिबा में। यह फिल्म फैमिली ड्रामा होने के साथ समाज को प्रेरणा भी देगी।