“करेंट मारेले” को रितेश पांडेय ने किया रीक्रीऐट, गाना हुआ वायरल

Entertainment

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की दशा और दिशा बदलने वाली भोजपुरी फिल्म “ससुरा बड़ा पैसावाला” का लोकप्रिय गाना “करेंट मारेले” को सुपर स्टार रितेश पांडेय ने रीक्रीऐट किया है, जो रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। इस गाने को रितेश पांडेय का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज हुआ है और एक बार फिर से यह गाना धूम मचा रही है। इस गाने में रितेश पांडेय के साथ श्वेता महरा नजर आ रही हैं। दोनों ने मिलकर गाने में धमाल मचा दिया है। रितेश के इस गाने में नयापन ऑडियन्स को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। यह वजह है कि गाना जल्द ही मिलियन व्यूज के माइल स्टोन को पार कर जाएगा। रितेश के इस गाने को उनके फैंस ने खूब सराहा है।

रितेश पांडेय के इस नवीनतम ट्रैक “करेंट मारेले” के गीतकार सिंधु तिवारी ने हैं और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। इस गाने को लेकर रितेश ने बताया कि गाना मजेदार है। इसके करेंट से कोई बच नहीं सकता है। आप सभी एक बार हमारे गाने को जरूर देखें और प्यार दें। हमने इसे बड़े प्यार से भोजपुरी संगीतप्रेमियों के लिए बनाया है। गाने के धुन से लेकर इसके वीडियो तक लोगों को पसंद आने वाले हैं। उन्होंने कहा मनोज तिवारी के गाने को लेकर कहा कि मनोज भैया हमारे आदर्श हैं। उनसे तुलना करना सही नहीं है। लेकिन मैं अपने गाने को लेकर इतना कह सकता हूँ कि यह गाना भी लाजवाब बना है और दर्शकों को यह खूब पसंद आने वाली है। मैं चाहूँगा कि हमारे चाहने वाले इस गाने को इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना बनाएं।

वहीं, टी- सीरीज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने बताया कि पुराने गाने हमेशा खड़े सोने की तरह है। लेकिन इस नए दौर में उसके रीक्रीऐशन भी नई ऑडियन्स के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं। ऐसे में हमने यह गाना बनाया है, जिसे अब तक अनुमान के अनुसार सफलता मिल रही है। यह आने वाले समय में और बढ़ने वाली है। मुझे लगता है कि इस गाने के जरिए रितेश पांडेय ने बवाल मचा दिया है। यह गाना उनपर बेहद शूट भी करता है। उन्होंने बताया कि इस गाने के निर्देशक काका फिल्म्स हैं। कोरियोग्राफर बंटी वन टेकर और परिकल्पना छोटन पांडे का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी शैली धीमान हैं।