नवरात्र से पहले रिलीज हुआ रितेश पांडेय का देवी गीत “आदि भवानी

Entertainment
भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय का नवरात्र स्पेशल देवी गीत “आदि भवानी” आज रिलीज हो गया है। इस गाने में रितेश पांडेय ने शक्ति की देवी दुर्गा की आराधना को पिरो कर प्रस्तुत किया है। शारदीय नवरात्र शुरू होने में अब कुछ ही दिन बांकी हैं, उससे पहले रितेश पांडेय का यह गाना ऋद्धि म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है और देवी भक्तों को यह गीत बेहद पसंद आ रहा है।
इस गाने को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि शारदीय नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा करने से माता रानी की कृपा प्राप्त होती है और घर में सुख-समृद्धि का आगमन होता है। नवरात्रि उत्सव रंग, परंपरा, संगीत और नृत्य का उत्सव है। सब समय अपने अंतरंग में उतरने का और अपनी ऊर्जा के स्तर में वृद्धि करने का है। कहा जाता है कि माता का पूजन जो भी सच्चे मन से करता है, उसकी सारी मनोकामना पूर्ण होती है। इसलिए हमने अपने इस गीत से माता की स्तुति को खास बनाने का प्रयास किया है। उम्मीद करता हूँ सभी भक्तजनों के साथ भोजपुरी के सुधि श्रोताओं को यह गाना बेहद पसंद आने वाला है। आप इस गाने को अपना प्यार और आशीर्वाद दें, यही कामना है।
आपको बता दे कि देवी गीत “आदि भवानी” को रितेश पांडेय ने गाया है। गीतकार मांजी मीत हैं और संगीतकार छोटू रावत हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। निर्देशक रवि पंडित हैं। संपादक दीपक पंडित हैं। डीओपी गुड्डू पंडित और निर्माता राजीव पांडे हैं।