रिचा शर्मा ने एस आर के म्यूजिक फिल्म्स और खेसारीलाल यादव की फिल्म “रंग दे बसंती” के लिए गाना

Entertainment

लंबी जुदाई, लज्जा, जोर का झटका जैसे चार्टबस्टर बॉलीवुड गानों से लोगों के बीच पहचाने जाने वाली मशहूर सिंगर रिचा शर्मा भी अब एस आर के म्यूजिक फिल्म्स और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म “रंग दे बसंती” से जुड़ गई हैं। रिचा शर्मा ने इस फिल्म में एक खूबसूरत सा गाना गया है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह बेहतरीन गाना है। खेसारी लाल यादव की फिल्म “रंग दे बसंती” का निर्माण भव्यता के साथ हो रहा है। इस फिल्म को बॉलीवुड टच के साथ बेहतरीन बनाने के लिए निर्माता रोशन सिंह बेहद प्रयासरत है इसके बाद कहा जा रहा है कि यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की इस फिल्म के लिए रिचा शर्मा से पहले 90s के मशहूर सिंगर दिलेर मेहंदी ने भी फिल्म में एक नहीं चार-चार गाने गए हैं। वहीं अब इस फिल्म में रिचा शर्मा ने भी गाने गा दिए हैं। इसको लेकर रिचा शर्मा ने कहा कि भाषा मेरे लिए कोई बैरियर नहीं है और अगर भारतीय भाषाओं में अच्छे गाने मिले तो मैं हमेशा करना पसंद करूंगी। रिचा शर्मा ने खेसारी लाल यादव और एसआरके म्यूजिक फिल्म को उनकी फिल्म के लिए बधाई भी दी। तो खेसारी लाल यादव ने कहा कि यह गर्व की बात है कि भोजपुरी के साथ अब बॉलीवुड के भी बड़े-बड़े नाम काम करना न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि उनकी चाहत होती है कि वह भोजपुरी में भी कम करें। उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री अच्छी फिल्मों और अच्छे गानों के साथ तेजी से आगे बढ़ रही है। इसका मार्केट बड़ा हुआ है और अब इस पर दुनिया भर की नजर है। उन्होंने कहा कि रिचा शर्मा जैसी सिंगर जो फिल्म के लिए गाना गा दे तो समझिए की फिल्म कितनी बड़ी होगी। इसलिए हम अपने सभी दर्शकों से अपील करेंगे कि जब हमारी फिल्म रिलीज हो तो आप जरूर सिनेमाघर में जाएं और इसे देखकर खूब प्यार और आशीर्वाद दें।

विदित हो कि फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का निर्माण एस आर के म्यूजिक फिल्म्स के बैनर से हो रही है और इस फिल्म के  निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। फिल्म देश भक्ति पर आधारित है।   इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं और सह निर्माता शर्मिला आर. सिंह हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ रति पांडे, डायना खान, अमित तिवारी, मीर सरवर, फिरोज खान, राज प्रेमी और सुजान सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।