रविंद्र टुटेजा हुए भोजपुरी फिल्मों में व्यस्त

Entertainment
अब तक भाभी जी घर पर हैं, क्राइम पेट्रोल जैसे कई धारावाहिक में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बना चुके एक्टर प्रोड्यूसर रविंद्र टुटेजा इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में व्यस्त नजर आ रहे हैं। रविंद्र टुटेजा ने विगत दिनों जिन 4 -5 फिल्मों का रजिस्ट्रेशन निर्माता के रूप में किया था, उस पर अब तेजी से काम शुरू कर दिया है। इसके अलावा मशहूर निर्माता प्रदीप के सिंह की फिल्म में भी उन्होंने काम किया था, उसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी चल रही है। आने वाले दिनों में बतौर अभिनेता उनकी फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर नजर आएगी, तो बतौर निर्माता भी उनकी फिल्में फ्लोर पर आ रही हैं।
ये जानकारी खुद रविंद्र टुटेजा ने दी और उन्होंने बताया कि फिल्म बनाना मेरा सपना है और अच्छी फिल्मों में एक विशुद्ध अभिनेता के तौर पर किरदार को जीना मेरा ख्वाहिश है। दोनों के लिए मैं समर्पित भाव से काम कर रहा हूँ। इसी के तहत फिल्मों का निर्माण कर रहा हूँ। उम्मीद करता हूँ दर्शकों को मेरी फिल्म पसंद आएगी। वहीं जल्द ही यूट्यूब पर भी काम शुरू करूंगा। डिजिटल और ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इंडस्ट्री को बड़ा बाजार दिया है। खुद यूट्यूब पर मेरे 1000 से अधिक फिल्में हैं। RTF ओरिजनल, RTF वेब टीवी जैसे चैनल हैं जिन पर मैं काम किया। हालांकि कुछ दिनों से इन पर कम कम हुआ है। वो ये की यूट्यूब पर जैसा प्रॉफिट हमने सोचा था। वह नहीं मिला लेकिन अब चीज बदली है। साल 2025 में मैं RTF नाम से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म और म्यूजिक चैनल की शुरुआत करने वाला हूं उसके पहले अभी मैं साल 2024 तक बैकअप तैयार कर रहा हूं।
आपको बता दें कि रविंद्र टुटेजा ने हिंदी फिल्मों से फिल्मी करियर में डेब्यू की थी और उनकी पहली फिल्म साल 2016 में आई, जिसका नाम ब्यूटी विद ब्रेन था। ऑल ओवर इंडिया रिलीज किया था। इस फिल्म को सनी कपूर ने निर्देशित किया था, जबकि फिल्म में सोनिया ओझा, इमरान खान, किशोर आनंद, आदि ईरानी जैसे दिग्गज अभिनेता थे। फिर कॉमेडियन राजपाल यादव और गुंजन के साथ फिल्म “अपरिचित शक्ति” बनाई, जिसमें राजपाल यादव को हमने बतौर लीड अभिनेता फिल्म में कास्ट किया था।