रिलीज हुआ राकेश मिश्रा का गाना “भतार भईल रसिया

Entertainment
भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा अपने गाने को लेकर अक्सर लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। आज उनका एक और गाना “भतार भईल रसिया” रिलीज हो गया है, जो अब वायरल हो रहा है। यह गाना एस आर के म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। गाने में फोक और आधुनिकता का मिश्रण है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। इस गाने में राकेश मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है, और उनके फैंस इस गाने को हाथों हाथ ले रहे हैं और रिलीज के बाद से यह धमाल भी मचा रही है।
गाना “भतार भईल रसिया” को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि इस गाने को सुनकर और देखकर कोई भी मस्ती में झूमने लगेगा। हमारा यह गाना फुल टू मनोरंजन वाला है। गाने की प्रस्तुति भी आकर्षक अंदाज में हुई है और इसे बड़े लेवल पर बनाया भी गया है। मुझे यह गाना कर बेहद मजा आया। इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को भी यह खूब पसंद आए। उन्होंने कहा कि तारीख के हिसाब से इस जाते हुए साल में भी मनोरंजन कम नहीं होगी, ये मेरा वादा है। आने वाले दिनों में और भी एक से बढ़ कर गाने लेकर आऊंगा। बस दर्शक अपना प्यार और आशीर्वाद अपने भाई पर बनाए रखें। और अभी गाना “भतार भईल रसिया” को बड़ा हिट बनाएं। इस गाने पर खूब रिल्स भी बनाएं।
आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का गाना “भतार भईल रसिया” में पारुल ठाकुर मुख्य भूमिका में धमाल मचा रही हैं। इस गाने के गीतकार आजाद सिंह और संगीतकार विशाल सिंह हैं। कोरियोग्राफर एम के गुप्ता हैं। डीओपी सरफराज खान हैं।