राकेश मिश्रा का नया गाना “राजा शक ना करी” रिलीज

Entertainment

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के दो वायरल सेंसेशन राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का नया गाना “राजा शक ना करी” रिलीज हो गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को रिलीज के बाद महज 22 घंटे में 2 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देख लिया है। राकेश मिश्रा का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में राकेश मिश्रा के साथ पंजाबी ब्यूटी रिमसन कौर नजर आ रही हैं, जिनकी केमिस्ट्री भी बेहद आकर्षक और मनोरंजक लग रही है। राकेश मिश्रा के फैंस ने दोनों की खूब सराहना भी की है और गाने को लाजवाब बताया है।

वहीं गाना “राजा शक ना करी” को लेकर राकेश मिश्रा ने बताया कि यह गाना आज कल के उन युवाओं की कहानी को बयां करती है, जो रिलेशनशिप में एक दूसरे पर शक करते हैं। गाने को हमने बेहद मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत किया है। कुछ गलत लोगों की वजह से सच्चे लोग भी शक की बीमारी पाल लेते हैं और अच्छे खासे रिश्ते की मधुरता को बर्बाद कर देते हैं। यह आज की सच्चाई है। इससे हर कोई इत्तेफाक रखता है। इस चीज को हमने गाने के जरिए लोगों के सामने प्रस्तुत किया है। इसके लिरिक्स शानदार हैं और इस गाने की मेकिंग भी बेहद खास है। इसलिए भोजपुरी के म्यूजिक लवर्स से अपील करूंगा कि अपने इस गाने “राजा शक ना करी” को खूब सुने और दूसरों को भी सजेस्ट करें।

राकेश मिश्रा ने कहा कि भोजपुरी म्यूजिक अब नए कॉन्सेप्ट के साथ लोगों के बीच खूब पसंद की जा रही है। इसमें टी-सीरीज हमार भोजपुरी जैसे म्यूजिक कंपनी की भूमिका अहम रही है। उन्होंने पंजाबी ब्यूटी रिमसन कौर की भी तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करके नहीं लगा कि वे दूसरी इंडस्ट्री से आई हैं। वे एक बेहतरीन कलाकार हैं। आपको बता दें कि गाना “राजा शक ना करी” को राकेश मिश्रा ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। संगीतकार रौशन सिंह हैं। गीतकार राकेश मिश्रा, निहाल मिश्रा हैं।