राकेश मिश्रा का नया होली स्पेशल रोमांटिक गाना “होली के छुट्टी” का दिखा जलवा

Entertainment
भोजपुरी सुपर स्टार राकेश मिश्रा का होली स्पेशल रोमांटिक गाना “होली के छुट्टी” आज रिलीज हो गया है. इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. गाना रिलीज के साथ फुल स्पीड से व्यूज का नंबर यूट्यूब पर हासिल करने लगा है. इस गाने को राकेश मिश्रा ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है और अब यह ऑडियंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. इस गाने में शिल्पी राज और राकेश मिश्रा की प्ले बैक सिंगिंग कमाल की है, जिस वजह से दर्शकों का प्यार भी इस गाने को खूब मिल रहा है. हालाँकि अभी होली आने में वक्त है, लेकिन फाल्गुन की खुमारी लोगों पर बसंत ऋतु के समय से ही दिखने लगती है, जो इस गाने में राकेश मिश्रा के उपर देखने को मिल रही है. होली के रंग प्यार के संग इस गाने में सुहाने लग रहे हैं.
राकेश मिश्रा का होली स्पेशल रोमांटिक यह गाना “होली के छुट्टी” उनके अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने का म्यूजिक वीडियो का कांसेप्ट अलग तरीके का है, जिसमें कॉलेज के दो प्रेमी को प्रेम और होली के उमंग में दिखाया गया है. क्लीन सेव में राकेश मिश्रा का लुक अलग ही नज़र आ रहा है, जबकि इस गाने के वीडियो में उनके साथ ख़ुशी राज हैं. ख़ुशी का एपिरेंस और राकेश मिश्रा के साथ दोनों की केमेस्ट्री देखने योग्य है. यह गाना पूरी तरह से कमर्शियल है और लोग इसको खूब एन्जॉय कर पायेंगे. ये दावा राकेश मिश्रा ने किया है. उन्होंने कहा है कि गाने में सबों तो अपना शत प्रतिशत दिया है. इसलिए भोजपुरी के दर्शकों से अपील है कि आप इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें. यह आपका गाना है. इसे वायरल करें और रिल्स भी जमकर बनायें.
आपको बता दें कि राकेश मिश्रा ऑफिसियल से रिलीज होली स्पेशल इस रोमांटिक गाने के गीतकार गौतम सिंह हैं, जबकि संगीतकार छोटू रावत हैं. कोरियोग्राफर और निर्देशक आर्यन देव हैं. डीओपी राजेश राठौड़ और श्रवण कुमार हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.