Rakesh Babu with Amrapali Dubey

आम्रपाली दुबे के साथ ‘मधुमती’ कर चुके राकेश बाबू ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी फिल्मो से बनायीं खास पहचान

Bhojouri

Rakesh Babu with Amrapali Dubey भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा चेहरा जो लोगो के जहन में हमेशा बना रहता है और अपनी अदाकारी से फिल्म में एक खास पहचान बना जाता है. आज हम ऐसे ही एक कलाकार के बारे म बता रहे है जिनका नाम है राकेश बाबू. राकेश बाबू अब तक कई सुपरहिट फिल्मो का हिस्सा रह चुके है और हाल ही में उनकी फिल्म ‘भाभी की बारात’ की शूटिंग उन्होंने पूरी की है जिसका पोस्ट प्रोडक्शन इन दिनों मुंबई में किया जा रहा है .

 

झारखण्ड के रहनेवाले राकेश बाबू हमेशा से ही फिल्मो में अभिनय करने के लिए ही तैयारी करते रहे इसलिए उन्होंने कई सालो पहले ही फिल्म में अभिनय करना शुरू किया और अब धीरे धीरे उन्हें सलफता मिलती रही और आज वे करीब दो दर्जन से ज्यादा फिल्मे कर चुके है और कई फिल्मो की शूटिंग करने वाले है .

राकेश बाबू ने भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है. भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म ‘मधुमती’ कर चुके राकेश बाबू की फिल्म ‘लव कनेक्शन 2’ भी जल्द रिलीज़ होने वाली है . वही राकेश बाबू की फिल्मो की बात की जाए तो ‘दुआह विवाह’ ,हर घर की कहानी’, अर्धनारी 2, सहित कई फिल्मे शामिल है . फिल्मो के अलावा टीवी शोज में भी राकेश बाबू नजर आ चुके है उन्होंने ज़ी गंगा पर 2 टीवी शो किये है ‘बंधन टूटे ना’ और ‘अचरवा छठी माई के’ यह दोनों शो 300 एपिसोड से ज्यादा चलायी गई .