फिल्म ‘मांग भरो सजना’ में राहुल शर्मा का दिखा रौद्र रूप

Bhojouri Entertainment
बॉलीवुड अभिनेता राहुल शर्मा की नई फिल्म ‘मांग भरो सजना’ का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल है, जिसमें राहुल शर्मा का रौद्र रूप देखने को मिला है। इस फिल्म में मेकर्स ने राहुल शर्मा के रौद्र रूप को दिखाया है , जिसमें एक्टर का दमदार लुक नजर आ रहा है। इससे पहले खूबसूरत अभिनेत्री मेघाश्री फिल्म में राहुल शर्मा की फीमेल लीड हैं। फिल्म में राहुल शर्मा की भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह माना जा रहा है कि इस फिल्म में वे एक्शन शेड में नजर आएंगे। फिल्म के प्रीव्यू से यह साफ जाहिर होता है कि “मांग भरो सजना” पूरी तरह से एक्शन फिल्म है जिसमें राहुल शर्मा खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे।
फिल्म ‘मांग भरो सजना’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर से हो रहा है।इसी बीच एक्शन से भरा उनका यह वीडियो दर्शकों में फिल्म के प्रति कई तरह की उत्सुकता को जन्म दे रही है। वही फिल्म को लेकर राहुल शर्मा पहले ही बता चुके हैं कि यह उनके लिए कितना इंपॉर्टेंट है। उन्होंने कहा है कि फिल्म जब बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी तब दर्शक फिल्म के मुरीद हो जाएंगे।
फिल्म ‘मांग भरो सजना’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा और सह निर्माता अनीता शर्मा हैं।  लेखक – निर्देशक राकेश त्रिपाठी हैं। फिल्म में राहुल शर्मा और मेघा श्री के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों के महानायक कुणाल सिंह भी मुख्य भूमिका मे