निर्माता तिलोक कोठारी की पंजाबी फिल्म ”मजनू” 22 मार्च को होगी रिलीज़.!

Blog Cover Story Entertainment Press Release
आमतौर पर पंजाबी फिल्में रैप सॉन्ग, पार्टी मूड और लैविश लाइफ स्टाइल को लेकर ही देखी और पसन्द की जाती रही हैं , जिसमे मुख्य किरदार या तो एनआरआई रहता है या फिर विदेश सेटलमेंट के जुगाड़ में लगा रहता है । लेकिन खालिस देशी स्टाइल में प्यार और रोमांस को नजदीक से भुनाकर उसे त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्धों का अमलीजामा पहनाने की पटकथा है मजनू । इस मजनू में खालिस देशी हिंदुस्तानी प्यार है, रोमांस है , पंजाबियत है , स्वदेशी मिट्टी की खुशबू है तो विदेशी तड़के का स्वाद भी है । लेकिन फ़िल्म विशुद्ध पंजाबी वातावरण को शूट करते हुए एक खास पंजाबी स्टाइल में बनी फिल्म मजनू अपने दर्शकों के लिए बेहद खास एहसास है । फ़िल्म अब बनकर पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और टीम इसको रिलीज करने के चक्कर मे सारी फॉर्मेलिटी को पूरा कर चुकी है । फ़िल्म आगामी 22 मार्च को यानी अगले हफ़्ते में आज ही के दिन रीलीजिंग को शेड्यूल की गई है।
फ़िल्म मजनू में संगीतकार गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से जो शमां बांधा है उसका वर्णन करना यहां सम्भव नहीं जान पड़ता । उनकी बेहतरीन धुनों के साथ हशमत सुल्ताना, कमाल खान,नछतर गिल, जैस्मिन अख़्तर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या द्वारा गाए गए छह गाने इतने खूबसूरत बन पड़े हैं कि इनको सुनने के बाद इंसान मंत्रमुग्ध हुए बिना नहीं रह पाएगा । इस मजनू फ़िल्म के ये गाने आगे चलकर लोगों की जुबां पर स्वतः ही चढ़ जाएंगे ।
अपने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता तिलोक कोठारी द्वारा निर्मित व सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित ,किरण शेरगिल की फिल्म “मजनू” में प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय का शमां बाँधा है। मजनू प्यार की एक ऐसी दास्ताँ है जो प्यार और नियति की इस उधेड़बुन वाली कहानी में डूबने के लिए उत्सुक दर्शकों के लिए बेहतरीन पैकेज साबित होगा ।
शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म मजनू के निर्माता हैं तिलोक कोठारी । फ़िल्म मजनू के सह निर्माता हैं जुगनू शर्मा , फ़िल्म के लेखक हैं सभा वर्मा जिसे निर्देशित किया है सुजाद इक़बाल खान ने । फ़िल्म के गीत लिखे हैं गुरमीत सिंह, ऋषि मल्ही और मनीषा व्यास ने जिन्हें संगीत से सजाया है गुरमीत सिंह ने । फ़िल्म के डीओपी हैं इक़बाल सिंह मेहरोक । फ़िल्म मजनू के कलाकार हैं प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी, निर्मल ऋषि , गुरप्रीत भंगू, मलकीत रॉनी,शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा, बब्बर गिल और रणधीर टण्डन । फ़िल्म मजनू आगामी 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी । यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।