बिहार की शान एक्टर कुमार कन्हैया सिंह ने बॉलीवुड में गाड़ा अपना झंडा , हुआ नया गाना रिलीज , मचा रहा धमाल

Entertainment
ध्वनि गुणों और शब्दिता सामग्री से मेल खाते हैं और पूरी तरह से सुनने का आनंद मिलता है। यह गाना आपको एक दूसरे लोक में ले जाता है। यह कहना होगा कि ‘सिद्धांत माधव’ कल्पित संगीत दोनों आवाजों, सुरीली शीतल गुप्ता और ऊँची ध्वनि वाले दिव्या कुमार के द्वारा पूरी तरह से न्याय किया गया है।
अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए, दिव्या राय और कुमार कन्हैया सिंह, दोनों ही अपने किरदारों में स्वाभाविक रूप से समाहित हो गए हैं और वीडियो को अपनी खासियत जोड़ दी है। चमकदार दिव्या राय अपने किरदार को प्रस्तुत करते समय सुकून और उत्कृष्ट दिखती हैं, जबकि कुमार कन्हैया सिंह अपनी हसीन दिखावट और एक खूबसूरत दिल के साथ छाप छोड़ जाते हैं |
गाना आपको एक विचार-प्रोवोकिंग उत्सव में ले जाता है, जहां आपको दिल को छू लेने वाले पल हैं, जहां आपको यह अहसास होता है कि जीवन इतना अपूर्ण हो सकता है, लेकिन हर किसी को आगे बढ़ना ही है। गिरना और फिर उठना, आगे देखना, और भूत काल में नहीं बसे रहना एक सुंदर जीवन जीने का एकमात्र तरीका है। मानसिक सीमाओं को तोड़ो, कृतज्ञ रहो और उस प्रभु द्वारा दिए गए इस अद्भुत जीवन को हां कहो।
हम जानते हैं कि गीत और दृश्य दर्शकों पर धाराओं में प्रभाव डालने वाला माध्यम होते हैं, इसलिए ‘बुल्लेया’ के साथ हम आशा करते हैं कि हम गाँवों में अब भी प्रमुख होने वाले विधवा विवाह की जो सामाजिक उलझन अभी भी महत्वपूर्ण है, उसे एक नया नजरिया दे पाए |
कहानी आपको एक सुंदर यात्रा में ले जाने के लिए डिज़ाइन की गई है, जहां आप किरदार की मुश्किलों से जुड़ते हैं और उनके जीवन को संभालने का निर्णय लेते हैं। ‘निर्माता संजय सिंह और वसीम अख्तर .ने व्यापक रूप से समर्थन किया है। ‘कुंदन आर्य’ के द्वारा अच्छी तरह से निर्देशित किया गया है, हम सचमुच आशा करते हैं कि यह गाना हमारे सभी गानों की तरह सभी का प्यार और सराहना प्राप्त करेगा। हमें हमेशा हर कारण का समर्थन करने और हमारे साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद। हमारे सभी प्यारे दर्शकों से हमें शक्ति और प्रेरणा मिलती है।
https://youtu.be/6INrKm82sMk?si=3ymdYCdu7ntikHdM