प्रीति सिंह को मिला खेसारी लाल यादव का साथ

Entertainment
ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव का साथ फ़िल्म एक्ट्रेस प्रीति सिंह को मिला है, जिससे वे काफी खुश और उत्साहित हैं। जी हाँ! टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले बन रही अनाम भोजपुरी फिल्म ‘प्रोडक्शन नं०3’ का पिछले दिनों मुंबई में मुहूर्त किया गया, जिसका क्लैप खेसरी लाल यादव ने दिया और फ़िल्म की एक्ट्रेस प्रीति सिंह को मुख्य भूमिका निभाने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं और फुल सपोर्ट करने की बात कही। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर पराग पाटिल और आर आर प्रिंस हैं। फ़िल्म के निर्देशन की कमान टैलेंटेड डायरेक्टर आनन्द सिंह संभाल रहे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश की पावन नगरी गोरखपुर में की जा रही है। इस फ़िल्म में प्रीति सिंह के साथ भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, विमल पांडेय, विनोद मिश्रा, निशा तिवारी, संजीव मिश्रा आदि नजर आने वाले हैं। इस फ़िल्म के लेखक प्राणनाथ हैं। संगीतकार साजन मिश्रा, राजू चौधरी, डीओपी सूरज यादव, मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं।
गौरतलब है कि सिनेतारिका प्रीति सिंह ने अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। सभी फिल्मों में उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई है। उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा में अपने अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा प्रीति सिंह ने कई भोजपुरी स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। इन दिनों वे अति व्यस्त अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। इनके शानदार अभिनय से भरपूर कई फिल्में आने वाली हैं। जिसके लिए वह अपने फैंस और ऑडियंस का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हैं और उम्मीद करती हैं कि आगे भी उन पर सभी का प्यार आशीर्वाद बना रहे।
उल्लेखनीय है कि बेहतरीन फ़िल्म निर्माण करने वाली फिल्म प्रोडक्शन हाउस टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले निर्मित की गई भोजपुरी फ़िल्म ‘गॉड फादर’ और ‘राजा राम’ में खेसारी लाल यादव की अब तक की काफी अलग फ़िल्म साबित होगी। उन दोनों फिल्मों में खेसारी लाल यादव कई अलग अलग शेड्स में दर्शकों से रूबरू होंगे, जोकि ऑडियंस के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा। उन फिल्मों निर्देशक पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा हैं।