Poonam Pandey Death: बहन ने दी थी पूनम पांडे की मौत की खबर, अब पूरे परिवार के फोन बंद, आख‍िर क्या है सच?

Blog Business City/ State Cover Story Crime Entertainment

 

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे के निधन की खबर हर किसी के लिए झटके की तरह है। खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस डाइटिंग से लेकर जिम में पसीना बहाने तक, सब कुछ करती थीं। ऐसे में महज 32 साल की उम्र में, वो भी कैंसर से अचानक उनके निधन की बात पर यकीन करना मुश्किल है।
2 फरवरी को पूनम पांडे के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से उनके निधन की जानकारी दी गई। पोस्ट में बताया गया कि गुरुवार की रात पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है।
मैनेजर ने किया कन्फर्म
पूनम पांडे की निधन की खबर कुछ पैपराजी पेज ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। वरिंदर चावला ने अपने पोस्ट में न्यूज को कन्फर्म करते हुए कहा कि पूनम पांडे के मैनेजर ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। हालांकि, लोगों के लिए उनके मौत की खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है।

चंद दिनों पहले अटेंड किया इवेंट
सोशल मीडिया पर वरिंदर चावला ने पर पूनम पांडे का एक हालिया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस 15 दिन पहले किसी इवेंट में हिस्सा लेते हुए दिख रही हैं। इस दौरान पूनम ने पैपराजी के लिए पोज भी किया। वीडियो में पूनम प्रिंटेड गाउन पहने बेहद हॉट और फिट लग रही हैं।
पूनम के निधन पर जताया शक
पूनम पांडे के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “कैंसर का मरीज ऐसे कैसे मर गया 15 दिन में, इसमें तो ठीक है बिल्कुल, रिप।” एक अन्य यूजर ने कहा, “मैं शॉक में हूं, बहुत छोटी उम्र में चली गई, उनके आत्मा को शांति मिले।” एक्ट्रेस के निधन पर शक जताते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “ये कहीं मर्डर या सुसाइड तो नहीं कैंसर में एकदम से कैसे मर सकता है कोई।”
कैंसर पर नहीं हुआ यकीन
पूनम पांडे के लुक के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “क्या उनका चेहरा देखकर किसी ने सोचा कि क्या उन्हें ऐसी जानलेवा बिमारी हो सकती है, वो हमेशा हंसने- मुस्कुराते हुए नजर आती थीं।” एक और यूजर ने कहा, “क्या सच में गुजर गई हैं या फिर ये कोई अफवाह है बस।”