जमुई रैली में गरजे Pm Modi, कहा – Lalu राज में बेटियों को सड़कों से उठा लिया जाता था

Cover Story Politics बिहार लोकसभा चुनाव 2024

जमुई: पीएम मोदी ने बिहार की धरती जमुई से लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है. पीएम मोदी ने रैली की शुरुआत भोजपुरी भाषा से की और सबसे पहले बाबा दनेश्वर नाथ को नमन किया. जमुई में जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आप देखिए एक तरफ एनडीए सरकार है जो नए उद्योग लगाने की बात करती है, दूसरी ओर ये लोग हैं जिनकी पहचान अपहरण रही है. पीएम ने कहा कि एनडीए सरकार गरीबों की उनकी जमीन का प्रॉपर्टी कार्ड दे रही. आरजेडी के लोग गरीबों की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं. आरजेडी के समय जंगलराज में बेटियों को सड़कों से उठा लिया जाता था.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपको सवाल पूछना चाहता हूं, ये चुनाव सभा है या विजय सभा है. आपने आज कमाल करके रख दिया. आज जमुई की इस खूबसूरत धरती पर उमड़ा ये जनसैलाब बता रहा है कि जनता का मूड क्या है.

आगे उन्होंने कहा कि से बीजेपी और एनडीए के पक्ष में उठी ये हुंकार बिहार के साथ ही पूरे देश में गूंज रही है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं जब भी आपके बीच आया हूं, आपने मुझे भरपूर प्यार दिया है. अपनापन दिया है. आज इस मंच से एक कमी हम सब को महसूस हो रही है. हमारे लिए यह पहला ऐसा चुनाव है, जब बिहार के बेटे दलितों, वंचितों के प्रिय और मेरे ​परम मित्र पद्म विभूषण से सम्मानित रामविलास जी हमारे बीच नहीं हैं. मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरा छोटा भाई चिराग पासवान को पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहे हैं.