रितेश पांडे की फिल्म ‘बंधन टूटे ना’ के सेट से वायरल हुई तस्वीर

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे और निर्देशक देव पांडे की जोड़ी एक शानदार पारिवारिक और सामाजिक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम  ‘बंधन टूटे ना’ है। इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें आउट हुई है। जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट साथ नजर आ रही है। यह अपने आप में एक अलग तरह की फिल्म है जिसमें कहानी संवाद पटकथा स्क्रीनप्ले से लेकर अभिनेता बेहद खास एहसास दर्शकों को कराने वाला है।

फिल्म को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि बंधन टूटे ना एक अच्छी फिल्म होने जा रही है। हम सभी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं इस फिल्म में मेरा किरदार बेहद अलग और उत्साहजनक है। हमारी फिल्म दर्शकों को स्वस्थ और स्वच्छ मनोरंजन का भरपूर आनंद देगी, इसलिए हम भोजपुरी समाज के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा को पसंद करने वाले तमाम लोगों से आग्रह करेंगे कि जब यह हमारे फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तब आप जरूर अपने परिवार के साथ इस फिल्म को देखें और मनोरंजन भर पूर पाएं। इस फिल्म में शानदार गीत संगीत के साथ एक्शन भी भरपूर होने वाला है। हमारी और फिल्म की टीम की पूरी कोशिश है कि हम अपने दर्शकों को एक अच्छी फिल्म बना कर दें ताकि कि वह अपने परिजनों के साथ हमारी फर्म को देख सकें।

बता दें कि निर्माण मेदज़ मूवीज और एक्चुअल मूवीज प्रस्तुत फिल्म बंधन टूटे ना के निर्माता अमर सिंह अवनीश रोहरा मधु शर्मा है। निर्देशक देव पांडे हैं जबकि म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा है। डीओपी वासु हैं, जबकि कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और फाइट मास्टर दिलीप यादव है। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा है। फिल्म की कहानी सभा वर्मा ने लिखी है।फिल्म में मुख्य भूमिका संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा,संजीव मिश्रा,माया यादव,श्रद्धा नवल,रेखा सिंह,गोलू तिवारी,अपर्णा सिंह और बेबी सृष्टि ने निभायी है।