Actor Pappu Yadav

फ़िल्मी दुनिया के खलनायक Pappu Yadav, असल जिंदगी में है लोगो के हीरो

Bhojouri

Actor Pappu Yadav फ़िल्मी दुनिया में अपनी खलनायकी वाले किरदार से हमेशा लोगो के दिलो में छाए रहने वाले अभिनेता पप्पू यादव ( Pappu Yadav) भले ही फिल्मो में नेगेटिव भूमिका निभाते है लेकिन असल जिंदगी में वे बिलकुल ही उसके विपरीत है . क्योंकि फिल्मो में मारधार करने वाले पप्पू यादव असल जिंदगी में लोगो की मदद करने वाले मसीहा है .

 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई दर्जनों फिल्मो में अभिनय करने वाले पप्पू यादव ( Pappu Yadav) ने भोजपुरी के तमाम सुपरस्टारों और कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है और जब वे परदे पर अपने दमदार अंदाज के साथ नजर आते है तो एक खास ही माहौल सिनेमाघरों में देखने को मिलता है . आपको बता दे की पप्पू यादव कई सुपरहिट फिल्मो का हिस्सा रह चुके है और अब बहुत जल्द उनकी नयी फिल्म ‘बदला गंगा गीता का’ रिलीज़ होने वाला है जिसमे उनके साथ रानी चटर्जी नजर आएंगी.

 

Actor Pappu Yadav

आपको बता दे की पप्पू यादव एक्टर होने के साथ- साथ एक समाजसेवक भी है और अक्सर ही लोगो की मदद के लिए आगे आते है. मुंबई के टाटा हॉस्पिटल में भी वे लोगो के खाने की व्यवस्था रखते है. साथ ही ठण्ड के समय लोगो में कम्बल का वितरण करते है. यही नहीं जब भी किसी को कोई मदद चाहिए होती है वे हमेशा मदद के लिए सामने आते है . गरीब महिलाओ और बच्चियों को उनकी सुविधा की वस्तुये प्रदान करते है .

एक काबिल एक्टर और समाजसेवक पप्पू यादव का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमे वे अपने गांव के एक व्यक्ति की मदद के लिए खुद ही खेतो में उतर जाते है और मदद करने लगते है .